Breaking News
Home / क्राइम / नाराज पति ने पत्नी को दी ये खौफनाक मौत

नाराज पति ने पत्नी को दी ये खौफनाक मौत

उत्तर प्रदेश राज्य के गाजीपुर में एक महिला की हत्या का गंभीर मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की ही फावड़े से वार कर उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। आपको बता इ की मामला गाजीपुर के कासिमबाद क्षेत्र के सबुनिया महरूमपुर गांव का बताया जा रहा है। उधर जब मंगलवार को लोगों ने महिला का खून रंजित शव खेतों में जाने वाले रास्ते में पड़ा देखा तो गांव में हो-हल्ला हो गया।

Loading...

महिला की इतनी बेरहमी से हत्या के बाद इलाके में पूर्ण्तः सनसनी फैली हुई है। उधर मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात की छानबीन भी की। ऐसा बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मंगलवार की सुबह ग्रामीण खेत के तरफ जा रहे थे तो देखे की महिला की खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले में छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मृतका के भाई राजीव चौहान ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है। सबुनिया महरूमपुर गांव निवासी राजेश चौहान की शादी 14 वर्ष पूर्व मऊ के मधुबन गांव में राजीव चौहान की बहन फुलमती देवी के साथ हुई थी।

क्लनिक में महिला को अकेला देख बिगड़ी डॉक्टर की नियत और फिर…

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *