वर्ल्ड चेस चैंपियन विश्वनाथन आनंद पर फिल्म बनाएंगे आनंद एल राय

आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री में बायोपिक का चलन जोरों सोरों से हैं, अबतक कई बायोपिक बन चुकीं है तो कई जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। खास बात तो यह है कि दर्शकों को बायोपिक पसंद भी आतीं हैं। अब डायरेक्टर आनंद एल राय भी वर्ल्ड चेस चैम्पियन विश्वनाथन आनंद पर फिल्म बनाने जा रहें हैं जिसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट हो गई है।

रविवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया पर की हैं। उन्होंने फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, “विश्वनाथन आनंद पर बायोपिक….. इंडियन चेस ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद पर फिल्म बनाने की प्लानिंग की गई है…… टाइटल अभी डिसाइड नहीं है…. आनंद एल राय द्वारा डायरेक्टेड…. सनडायल एंटरटेनमेंट और कलर यलो प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूज्ड।”

हालांकि अभी मेकर्स ने फिल्म में कौन विश्वनाथन का किरदार निभाएगा इसकी जानकारी नहीं दी है, लेकिन ऑडियंस हीरो का नाम गेस करने में लगे हुए हैं, कोई कह रहा है कि अक्षय कुमार लीड रोल में होगें, तो कोई कह रहा है कि अभिषेक बच्चन। वही अभी मेकर्स ने फिल्म के नाम का भी खुलासा नहीं किया है।

आनंद एल राय इस बायोपिक का डायरेक्शन करेंगे। आनंद एल. राय इससे पहले “रांझणा”, “तनु वेड्स मनु”, “तनु वेड्स मनु रिटर्न्स”, “जीरो” जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। लेकिन उनके द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म “जीरो” फ्लॉप रहीं।

बता दें विश्वनाथन के जीवन पर बनने जा रही फिल्म को सनडायल एंटरटेनमेंट और कलर यलो प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूज किया जाएगा। वही खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी।

रिलायंस जियो का बड़ा आरोप – किसान आंदोलन की आड़ में झूठा प्रचार कर रही हैं एयरटेल और वोडा आइडिया

अक्षय कुमार के इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी आएंगे नजर