ट्रेवल पीकॉक मैग्जीन के कवर पेज पर पानी में कहर ढहाती नजर आई अनन्या पांडे

बॉलीवुड की हॉट ऐंड सेक्सी अभिनेत्री अनन्या पांडे जोकि अपनी हॉट अदाओं को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार फिर उन्होंने ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे है। अनन्या इस बार ट्रेवल पीकॉक मैग्जीन के लिए कवर गर्ल बनी है।

इस बात की जानकारी स्वयं अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीर साझा करते हुए दी। उन्होंने ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, “बीच, सनशाइन और स्टाईल!2022 की शुरुआत ट्रेवल पीकॉक मैग्जीन के साथ। फाल्गुनी पीकॉक और शेन पीकॉक के साथ शूट करके काफी मजा आया।

साझा की गई इन दो तस्वीरो में अनन्या काफी हॉट लग रही हैं। पहली तस्वीर में अनन्या समुद्र के तट पर बैठी हुई है जिसमे में उन्होंने बिकिनी पहनी हुई और ब्रालेट के ऊपर जालीदार जैकेट। दूसरी तस्वीर में अनन्या झूले में बैठी हुई है और उन्होंने इस तस्वीर में ब्लैक ब्रालेट और ट्राउजर पहना हुआ है। इन तस्वीरों में वे बेहद बोल्ड और हॉट लग रही हैं।

इस कवर फोटोशूट के लिए अनन्या को चांदनी सरीन द्वारा स्टाईल किया गया है। मेकअप स्टेसी गोम्स ने किया है और हेयर को आयशा डी वित्रे ने ड्रेस किया है।फोटोग्राफी रोहन श्रेष्ठा द्वारा की गई हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो अनन्या आखिरी बार फिल्म खाली पीली में नजर आई थीं।वे लाईगर और शकुन बत्रा की फिल्म गहराइयां में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

यह पढ़े: देश में पिछले 24 घंटे में 1,79,723 नए मामले, एक्टिव मरीज 7 लाख पार, Omicron टैली 4,033 के पार पहुँचा