अंकिता लोखंडे ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

अंकिता लोखंडे ने परिवार और दोस्तों संग अपना 36 वां जन्मदिन किया सेलिब्रेट। अंकिता ने कैक कटिंग करते हुए अपनी तस्वीरों को शेयर किया और खुशी जाहिर की। अंकिता ने साथ ही अपने सपनों और आनेवाले सालों के लिए प्रार्थना की अंकिता के दोस्तों और प्रियजनों के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज भी अंकिता को जन्मदिन की बधाईयां देते दिखे और शुभकामनाएं देते नजर आए।

अंकिता ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ बर्थडे स्पेशल… हैप्पी बर्थडे…प्रर्थना और सपने….’ अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन और परिवार वालों के संग अपने बर्थडे को खास तरीके से सेलिब्रेट करती दिखी।

इसी के साथ हाल ही में अंकिता सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देती नजर आई थी। जंहा टेलीविजन चैनल ‘जी रिश्ते 2020’ अवॉर्ड में अंकिता ने अपनी स्पेशल परफोर्मेंस दी। अंकिता के साथ साथ ‘पवित्र रिश्ता’ की स्टार कास्ट भी साथ में मौजूद रही और इस परफोर्मेंस को बेहतरीन बनाया।

सभी इस ट्रिब्यूट के दौरान कुछ भावूक भी नजर आए और सभी ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। वहीं अंकिता अंत में भावुक स्पीच के साथ सुशांत को याद करती दिखी। और इसी परफोर्मेंस विडियो को आख़िरी बार अंकिता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया और सुशांत को याद करते हुए उसके लिए दुआएं मांगी।

अंकिता लोखंडे का जन्म 19 दिसंबर 1984 को मध्यप्रदेश इंदौर में हुआ। अंकिता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे टेलीविजन सिरीयल से की जिसमें उन्हें खूब पहचान मिली और उस दौरान ही वह अपनी परफोर्मेंस को लेकर बहुत चर्चा में रही। सिरीयल के बाद अंकिता ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में झलकारी बाई के किरदार से फिल्मों में डेब्यू किया। इसके बाद वो फिल्म ‘बागी 3’ में भी नजर आईं।