अंकिता लोखंडे को मिला बिग बॉस का ऑफर, हर बार की तरह इस बार भी शो ठुकराएंगी एक्ट्रेस!!

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 16’ टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। शो के लिए आए दिन नए-नए नाम सामने आ रहे हैं, जिसमें दिशा परमार से लेकर मोहित सेहगल (Mohit Sehgal) तक शामिल हैं। इसके साथ ही सलमान खान के ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के राज अनादकट को भी अप्रोच किया गया है। खास बात तो यह है कि अब इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम भी जुड़ चुका है।

यूं तो फैंस अंकिता लोखंडे को ‘बिग बॉस 16’ में देखना चाहते थे, लेकिन खास बात तो यह है कि अब खुद मेकर्स ने ही अंकिता लोखंडे को शो के लिए अप्रोच किया है।

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए अंकता लोखंडे (Ankita Lokhande) को अप्रोच किया गया है। उनके और मेकर्स के बीच शो के सिलसिले में बातचीत जारी है, हालांकि अभी तक मेकर्स या खुद एक्ट्रेस ने मामले पर आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है। बता दें कि अंकिता लोखंडे को ‘बिग बॉस’ के पिछले कई सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया था, लेकिन हर बार एक्ट्रेस ने शो में कदम रखने से इंकार कर दिया था। वहीं आखिरी बार वह रिएलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आई थीं, जिससे यह माना जा रहा है कि वह ‘बिग बॉस 16’ में भी नजर आ सकती हैं।

‘बिग बॉस 16’ को ठुकरा चुके हैं ये सितारे
अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और दिशा परमार को अप्रोच करने से पहले शिवांगी जोशी और अर्जुन बिजलानी जैसे कई सितारों को भी अप्रोच किया गया था। जहां शिवांगी जोशी ने ‘बिग बॉस 16’ को लेकर कहा कि वह गहमा गहमी वाली चीजें नजर अंदाज करती हैं तो वहीं अर्जुन बिजलानी ने ‘बिग बॉस’ के घर को मैरिज ब्यूरो बताया। उनके अलावा सृति झा और मुनमुन दत्ता ने भी सलमान खान के शो में हिस्सा बनने से इंकार कर दिया।

यह भी पढे –

सहजन (मोरिंगा) हैं एक सुपर फूड, डायबिटीज वालों के लिए है फायदेमंद और भी हैं कई लाभ