अंकिता लोखंडे ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ में खोला बड़ा सीक्रेट, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर कही ये बात!

रियलिटी टीवी शो अंकिता लोखंडे और विकी जैन को टीवी के सबसे पॉपुलर सेलेब्रिटी कपल्स में गिना जाता है। अंकिता और विकी इन दिनों रियलिटी टीवी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ का हिस्सा बने हुए हैं। अंकिता और विकी अपने इमोशन्स जाहिर करने में जरा भी हेजिटेशन फील नहीं करते हैं। हाल ही में दोनों ने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को लेकर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस कीं। अंकिता लोखंडे ने बताया कि वह विकी को बहुत मिस करती हैं जब वह काम के सिलसिले में बाहर चले जाते हैं।

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप पर बोलीं अंकिता

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो ये लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप हर किसी के बस की बात नहीं है। हमारी हाल ही में शादी हुई है लेकिन हम उससे पहले लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे हैं। विकी बिलासपुर में रहता है, तो पहले पहले ठीक लगता था… तो वह कुछ वक्त के लिए मुझसे मिलने आ जाया करता था और फिर वापस चला जाता था। लेकिन जब से हमारी शादी हुई है तब से ये लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप थोड़ा मुश्किल हो गया है।’

‘सोते वक्त मेरा पति मेरे पास होना चाहिए’

अंकिता लोखंड ने कहा, ‘रोज के ऐसे मोमेंट्स होते हैं लाइफ में जहां मैं चाहती हूं कि वो भी हो। मैं जब रात को सोने जाऊं, मेरे पास मेरा पति होना चाहिए। मैं बस उसके कंधे पर सिर रखकर सोना चाहती हूं। इसकी अब इतनी आदत है ना मुझे। और ये बहुत जरूरी है। ऐसा बॉन्ड होना चाहिए।’ अंकिता ने इस इंटरव्यू में बताया कि वह हमेशा से करियर कॉन्शियस रही हैं लेकिन साथ ही उन्हें एक अच्छा हसबैंड भी चाहिए था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अंकिता बोलीं मुझे जिंदगी में सब कुछ चाहिए

अंकिता लोखंडे और विकी जैन का उनकी जिंदगी में आए तब से सारी चीजें ठीक हो गईं। अंकिता ने कहा, ‘मैं वो इंसान रही हूं जिसे जिंदगी में सब कुछ चाहिए, चाहे ये मेरा करियर हो या फिर मेरा पति। अगर मुझे क्वालिटी वर्क करना पसंद है तो मुझे क्वालिटी पार्टनर भी चाहिए। मैं हमेशा एक ऐसा पति चाहती थी जो मुझे बेशर्त प्यार कर सके।

यह भी पढ़े.पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना ज्यादा बेहतर होता’ ऐसा क्यों बोले इमरान खान