अस्पताल में भर्ती हुए अंकिता लोखंडे के पिता, एक्ट्रेस ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे बीमार है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा ‘पापा आप जल्दी ठीक हो जाइए’। हालांकि, अभी तक पता नहीं चल पाया है कि अंकिता के पिता अस्पताल में भर्ती क्यों हुए हैं।’ अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अपने परिवार और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स अक्सर देती रहती है।

Ankita Lokhande: Father: Admitted In Hospital: Actress Shares Photo: Writes  Get Well Soon Papa: - अंकिता लोखंडे के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, एक्ट्रेस  ने फोटो शेयर कर लिखा- पापा, जल्द ...

बता दे अंकिता अपने पैरेंट्स के साथ काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। वह आये दिन अपनी मां के साथ फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। उनकी पोस्ट काफी इमोशनल और दिल छू लेने वाली होती है। इस बार अंकिता ने पिता की हॉस्पिटल से फोटो शेयर कर हार्ट इमोजी भी फोटो पर बनाया है।

तस्वीर में अंकिता के पिता को अस्पताल में बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है। इससे कुछ दिन पहले अंकिता की मां ने उनका एक अलग हेयरस्टाइल बनाया था, जिसकी तस्वीर अभिनेत्री ने शेयर की। इस दौरान उन्होंने ‘ॐ’ लिखा है पयजामा पहना और साथ ही टी शर्ट को कैरी किया। जिसपर सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी हुई। एक यूजर ने अभिनेत्री से कहा ॐ सृष्टि के सृजन का प्रतीक है, इसलिए इसे कुर्ते में पहने लेकिन पायजामा में नहीं।

यह भी पढ़े: कृषि विधेयकों के विरोध में हरसिमरत कौर ने दिया मोदी सरकार से इस्तीफा
यह भी पढ़े: चीन की दोस्ती पड़ी भारी, ड्रैगन के कर्जजाल में फंसा भारत का पड़ोसी देश मालदीव