इस देश में चोरी हुआ Annu Kapoor का क्रेडिट कार्ड और बहुत सारा कैश, गुस्से में वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) इस समय यूरोप ट्रिप पर हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर करके बताया कि पेरिस के पास डिजॉन विले में उनका बैग चोरी हो गया है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके अन्नू कपूर ने कहा कि ‘ट्रेन में चढ़ते समय कुछ लोग उनकी मदद करने आए थे. लेकिन उनमें से किसी ने उसका प्राडा का बैग चुरा लिया जिसमें उनके बाकी सामानों के साथ कैश, आईपैड, डायरी और क्रेडिट कार्ड भी रखा था’. उन्होंने वहां जर्नी करने वाले लोगों को भी सतर्क रहने की चेतावनी दी है.

वायरल हो रहा है वीडियो

एक मिनट से ज्यादा लंबे वीडियो में, अन्नू ने कहा-‘मेरा प्राडा बैग चोरी हो गया था, जिसमें स्विस फ्रैंक और यूरो में बहुत सारा कैश था, आईपैड, डायरी और क्रेडिट कार्ड था. उन्होंने सब कुछ चुरा लिया, इसलिए जब भी आप फ्रांस जाएं तो बहुत सावधान रहें क्योंकि यहां जेबकतरे, बेईमान लोग और चोर हैं.’ वीडियो में अन्नू कपूर को एक ट्रेन के अंदर बैठा देखा जा सकता है.

पुलिस में शिकायत दर्ज करवाएंगे अन्नू

अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने वीडियो में आगे बताया कि वो पेरिस पहुंचने के बाद, पेरिस पुलिस में शिकायत दर्ज करवाएंगे. एक्टर ने कहा- ‘यहां रेलवे अधिकारियों ने मेरा सपोर्ट किया और कहा कि वो मेरे साथ वहां जाएंगे. आप सावधान रहें, जब आप फ्रांस आएं तो यहां चोरों से बहुत सतर्क रहें. लेकिन भगवान का शुक्र है कि मेरे पास मेरा पासपोर्ट है. लेकिन मैंने अपना क्रेडिट कार्ड और नकद खो दिया.

मैंने सोचा कि अगर आप फ्रांस की जर्नी करने की प्लॉनिंग कर रहे हैं तो मुझे आपको चेतावनी देनी चाहिए.’ अन्नू ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘मैं यूरोप के दौरे पर हूं, दुख की बात है कि मेरे गैजेट्स और कीमती सामान के साथ मेरा बैग फ्रांस में चोरी हो गया है.’ उन्होंने विदेश मंत्रालय, विदेश मंत्री एस जयशंकर, फ्रांस पर्यटन, फ्रांस पुलिस और भारतीय दूतावास को भी अपने पोस्ट में टैग किया है.

यह भी पढ़े.कर्मचारियों को मिलने वाला है तोहफा, DA बढ़ाने की तैयारी!