आ रहा है Samsung का एक और सस्ता 5G फोन; बजट सेगमेंट में मिलेंगे बेस्ट फीचर, रेंडर में दिखा फर्स्टलुक

Samsung Galaxy M13 5G को कथित तौर पर फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर देखा गया है। इस किफायती स्मार्टफोन के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। FCC डेटाबेस ने सैमसंग की M सीरीज़ के अपकमिंग वर्जन का मॉडल नंबर, SM-M135M दिखाया।

डेटाबेस यह भी संकेत देता है कि टेस्टिंग किया गया चार्जिंग एडेप्टर संभवतः 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। अप्रैल में, दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने भारत में M सीरीज में दो नए स्मार्टफोन गैलेक्सी M33 5G और गैलेक्सी M53 5G लॉन्च किए। अब सैमसंग एम सीरीज के एक नए किफायती स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है।

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, MySmartPrice ने अफवाह फैलाने वाले Samsung Galaxy M13 5G को FCC सर्टिफिकेशन लिस्टिंग डेटाबेस पर देखा है। लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। रिपोर्ट में पता चला है की नए किफायती स्मार्टफोन का मॉडल नंबर, SM-M135M था। स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। लीक हुए फर्स्ट लुक से पता चलता है कि फोन में पीछे की तरफ दो कैमरे होंगे।

Samsung Galaxy M31 5G से जुड़ी अब तक मिली जानकारी

मार्च की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी M31 5G के गैलेक्सी M33 5G की रिलीज़ के तुरंत बाद भारतीय बाजार में आने की उम्मीद है। कहा जाता है कि यह किफायती स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11-आधारित वन यूआई स्किन के साथ आता है। फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ टचस्क्रीन डिस्प्ले होगा।

यह भी उम्मीद है कि सैमसंग गैलेक्सी M13 5G 5,000mAh की बैटरी, 6GB रैम, 128GB इंटरनल मेमोरी और क्वाड-कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के साथ आएगा। ऐसी भी अटकलें हैं कि स्मार्टफोन बॉक्स में एडेप्टर के बिना आ सकता है

क्योंकि अधिक स्मार्टफोन निर्माता धीरे-धीरे इस प्रवृत्ति की ओर बढ़ रहे हैं। सैमसंग गैलेक्सी एम13 के भी पिछले साल के सैमसंग गैलेक्सी एम12 4जी के अपग्रेडेड फीचर्स के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

यह पढ़े: अब Aadhaar में नाम, पता या जन्म तिथि ठीक कराना हुआ बहुत आसान; इस App के जरिए मिनटों में होगा काम