तहलका मचाने आ रहा Motorola का एक और बेहतरीन फोन, लीक रेंडर में दिखा शानदार डिजाइन, मिलेगा 64MP कैमरा

मोटोरोला हर सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत कर रहा है। इसके लिए कंपनी लगातार अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में अब Edge 30 लाइनअप का नया हैंडसेट- Moto Edge 30 Lite लॉन्च होने वाला है। इसी बीच 91 मोबाइल्स ने अपनी एक रिपोर्ट में Even Blass का जिक्र करते हुए बताया कि मोटो के इस फोन का कोडनेम Miami है।

कोडनेम बताने के साथ ही रिपोर्ट में फोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी जानकारी दी गई है।लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन यानी OIS सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देने वाली है।

वहीं, प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट देखने को मिलेगा। लीक रेंडर में इस फोन के रियर डिजाइन को देखा जा सकता है। रेंडर से यह पता चलता है कि कंपनी फोन में कंपनी ड्यूल टोन एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देने वाली है।

फोन में मिलने वाला यह कैमरा सेटअप रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल के अंदर मौजूद है। लीक रेंडर के आधार पर कहा जा सकता है कि फोन में कंपनी का यह फोन ब्लैक कलर वेरिएंट में आएगा। इसके अलावा फोन के रियर पैनल पर आपको मोटोरोला का लोगो भी देखने को मिलेगा। फोन का पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन डिवाइस के राइट एज पर दिया गया है।

मोटोरोला एज 30 लाइट के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ pOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि यह डिस्प्ले साइज में 6.5 इंच का हो सकता है। फोन में 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक का स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन X51 5G मॉडम और अड्रीनो 619 GPU के साथ स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर मिल सकता है। फोन के फ्रंट में कौन सा कैमरा मिलेगा इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। फोन ग्रीन फिग, मूनलेस नाइट, ओपल सिल्वर और वेरी पेरी कलर ऑप्शन में आ सकता है। बैटरी की जहां तक बात है, तो फोन में आपको 4020mAh की बैटरी मिल सकती है।

यह पढ़े: ₹5 रोज में 80 दिन की फुर्सत: वैलिडिटी के मामले में धाकड़ है ये प्लान, Airtel-Vi भी फेल