जम्मू-कश्मीर के सांबा में BSF ने फायरिंग कर खदेड़ा एक और पाकिस्तानी ड्रोन

जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर में एक और पाकिस्तानी ड्रोन के घुसने पर बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग कर खदेड़ दिया है। पाकिस्तान द्वारा लगातार जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ करने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन हमारे बीएसएफ के जवानों के सामने उसकी हर कोशिस विफल हो रही है। इससे पहले भी मंगलवार को भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सांबा के बैनगलाड क्षेत्र में बीएसएफ ने घुसपैठ को नाकाम किया और घुसपैठिए को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार पाकिस्तानी घुसपैठिया बीएसएफ की फायरिंग में वह घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद पूरी आईबी पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। घुसपैठिए की पहचान लाहौर पाकिस्तान निवासी 30 वर्षीय आसिफ के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक बसंतर नदी से लगती बंध टिप पोस्ट के पास मंगलवार शाम को पाकिस्तानी घुसपैठिया को देखा गया था। उसे रोकने का भी काफी प्रयास किया गया लेकिन वह भारतीय सीमा की तरफ तेजी से बढ़ता चला आया। जब वह नहीं रुका तो बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग कर दी और वह घायल हो गया। बीएसएफ की 48वीं वाहिनी के जवान घायल को विजयपुर अस्पताल ले आए, जहां से देर रात उसे जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया हैं।

यह भी पढ़े: नारदा घोटाला मामले में बढ़ेगी CM ममता बनर्जी की मुश्किलें, CBI ने कोर्ट ने दी अर्जी
यह भी पढ़े: शर्मनाक: छात्रा को दुष्कर्म और हत्या के लिए उकसाने के आरोप में प्रोफेसर गिरफ्तार