बीसीसीआई में एक और इस्तीफा, पूर्व क्रिकेटर सबा करीम के पद छोड़ने की खबर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में एक के बाद एक इस्तीफों की खबर सामने आ रही है। इसी बीच जानकारी मिली है कि एक पूर्व क्रिकेटर और बोर्ड में महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) सबा करीम भी इस्तीफा दे चुके है। हालांकि, बोर्ड की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही इसपर औपचारिक एलान होगा। बता दे भारत के पूर्व क्रिकेटर सबा करीम दिसंबर 2017 में बोर्ड से जुड़े थे और वो तत्कालीन सीईओ राहुल जोहरी के साथ मिलकर नियुक्तियों की अध्यक्षता कर रहे थे। हाल ही में सीईओ राहुल जोहरी का इस्तीफा भी स्वीकार किया गया था।

अभी तक यह भी पता नहीं चल सका है कि बोर्ड ने जोहरी का अचानक इस्तीफा स्वीकार करने का फैसला क्यों किया। जोहरी 2016 में बोर्ड से जुड़े थे, जिनका करार 2021 तक था। वही अब सबा करीम का इस्तीफा देने का मामला सामने आ रहा है। जिसकी पुष्टि आधिकारिक एलान के बाद ही की जा सकेगी।

बता दे सबा करीम भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज रहे है। मैदान पर घटित एक हादसे की वजह से उनका करियर देश की टीम के लिए काफी छोटा रह गया। उन्होंने 1997 से 2000 के बीच टीम इंडिया के लिए 1 टेस्ट और 34 वनडे मुकाबले खेले जिसमें उनके नाम क्रमशः 15 रन और 362 रन दर्ज है।

यह भी पढ़े: सिपाही ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर फांसी लगाई, डायरी में लिखे भावुक शब्द
यह भी पढ़े: दुनियाभर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, 100 घंटे में 10 लाख मामले दर्ज

Loading...