राष्ट्रपति चुनाव में हार के बाद ट्रंप को एक और झटका, पत्नी दे सकती हैं तलाक

राष्ट्रपति चुनावों में हार के बाद डोनाल्ड ट्रंप को एक और बड़ा झटका लगने जा रहा हैं। खबर है कि पत्नी मेलेनिया उन्हें तलाक देने वाली हैं। वह ट्रंप के साथ अपना 15 साल पुराना रिश्ता खत्म करने पर विचार कर रही हैं। व्हाइट हाउस के एक पूर्व सहयोगी ने इसे लेकर दावा किया है, उसका कहना हैं कि मेलेनिया ट्रंप के व्हाइट हाउस से बाहर निकलते ही उन्हें तलाक दे देंगी। ऐसे में अब यह देखना होगा कि डोनाल्ड ट्रंप इस प्रकार की स्तिथि में खुद को कैसे संभालते हैं।

लंदन के टैबलॉयट डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाइट हाउस के पब्लिक लाइजन ऑफिस में कम्यनिकेशन के पूर्व डायरेक्टर ओमारोसा मनिगाउल्ट न्यूमेन ने कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप के ऑफिस में रहते हुए मेलेनिया इसलिए तलाक नहीं दे रही हैं क्योंकि यदि वह इस समय उनके अपमान की कोशिश करेंगी तो ट्रंप उन्हें सजा देने का रास्ता निकाल लेंगे। बता दे न्यूमैन ने ट्रंप के साथ सार्वजनिक झगड़े के बाद दिसंबर 2017 में अप्रत्याशित रूप से इस्तीफा दे दिया था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दूसरी पत्नी मारला मेपल्स के साथ विवाह पूर्व समझौते के मुताबिक वह ट्रंप की आलोचना वाली कोई किताब प्रकाशित नहीं करा सकती हैं और ना ही इंटरव्यू दे सकती हैं। कहा जाता है कि मेलेनिया ने भी इसी तरह की सहमित दी थी और दोनों व्हाइट हाउस में भी इसी तरह के समझौते पर थे।

यह भी पढ़े: बिहार: एग्जिट पोल में सरकार बनती देख कांग्रेस एक्शन में, इन्हें सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
यह भी पढ़े: भगवान राम ने जैसे रावण को हराया, वैसे हम कोरोना को हराएंगे: ब्रिटिश पीएम जॉनसन