हनीमून पर जाएंगे अनुज और अनुपमा, तलाक की बात सुनते ही ये फैसला लेगा वनराज शाह

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो अनुपमा (Anupama) की कहानी में अब जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। इस शो में अब तक दिखाया जा चुका है कि अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी हो चुकी है। अनुपमा अपने ससुराल पहुंच गई है और शादी के बाद की सारी रस्में पूरी भी कर चुकी है। अनुज कपाड़िया ने उससे वादा किया है कि जिंदगी में आने वाली हर एक मुसीबत का सामना अब वह उसके साथ मिलकर ही करेगी। जल्द ही अनुज और अनुपमा हनीमून पर जाने की तैयारी भी करने वाले हैं। एक ओर जहां अनुपमा की जिंदगी की गाड़ी हौले-हौले आगे बढ़ती जा रही है, वहीं अब वनराज शाह को जिंदगी का सबसे बड़ा झटका लगने वाला है।

काव्या दिखाएगी असली रूप

जबसे वनराज शाह ने काव्या को तलाक देने की बात कही थी, तबसे उसके मन में अजीब तरह का डर बैठ गया था। काव्या को लगने लगा था कि वनराज शाह भरोसे के लायक नहीं है। इस बीच उसकी बातचीत एक्स हसबैंड अनिरुद्ध के साथ शुरू हो गई। बा को इसकी भनक लग जाएगी और काव्या को खूब खरी खोटी सुनाएंगी। काव्या का सच सामने आने के बाद वनराज शाह भी उसे खूब सुनाएगा। तभी काव्या तलाक की बात सामने रखेगी। साथ ही वह बा को धमकाती हुई नजर आएगी कि अबसे अनिरुद्ध भी शाह हाउस आता-जाता रहेगा जैसे कभी अनुज कपाड़िया इस घर में आया करता था। काव्या का ये रूप देखकर हर कोई चौंक जाएगा।

हनीमून पर जाएंगे अनुज-अनुपमा

शादी के बाद अनुपमा अगले दिन अपने ससुराल में पहली रसोई की रस्म निभाएगी। इस दौरान अनुज कपाड़िया भी उसकी मदद करेगा। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama 25 May Episode) में दिखाया जाएगा कि अनुज कपाड़िया अनुपमा से हनीमून पर जाने की बात करेगा। इसके लिए अनुज ने पहले से ही कई तैयारियां की होगी। दूसरी ओर वनराज शाह अपने परिवार वालों को साफ-साफ कह देगा कि अबसे अनुपमा की जिंदगी में कोई भी दखल नहीं देगा और ना ही अनुपमा शाह हाउस से कोई मतलब रखेगी।

यह भी पढ़े.एलिमिनेटर मैच में ऐसी हो सकती है लखनऊ और बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन