अनुपम खेर के ट्विटर पर कम हुए कम हुए 80 हजार फॉलोवर्स

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने पोस्ट के जरिए अनुपम कभी अपने फैंस को मोटिवेट करते हैं तो कभी उनका मनोरंजन करते हैं। वहीं साथ ही हर मुद्दे पर अपनी बात को बड़ी ही बेबाकी के साथ रखते हैं।

अब अनुपम खेर ने एक ट्वीट कर बताया है कि उनके ट्विटर अकाउंट पर लगभग 80 हजार फॉलोवर्स कम हो गएं है वो भी सिर्फ पिछले 36 घंटे में। अनुपम ने ट्वीट करते हुए लिखा, “प्यारे ट्विटर और टि्वटर इंडिया पिछले 36 घंटे में मेरे 80 हजार फॉलोवर्स कम हुए हैं। क्या यह आपके ऐप में ग्लिच है या कुछ और हो रहा है। यह एक ऑब्जर्वेशन है, शिकायत नहीं।”

बता दे कि अब अनुपम के ट्विटर अकाउंट पर 18.7 मिलियन फॉलोवर्स है। अनुपम हर दिन अपने अकाउंट पर एक मोटिवेशनल कोट्स शेयर करते हैं। उन्होंने हाल ही में एक बहुत ही बेहतरीन कोट्स लिखा था, जो काफी वायरल भी हुआ था।

खेर ने लिखा, “पीट हमेशा मज़बूत रखनी चाहिए, क्योंकि शाबाशी और धोखा…..दोनों पीछे से ही मिलते हैं… :)” जानकारी हो, अनुपम ट्विटर के साथ ही इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहाँ पर वो अपनी माँ और परिवार वालों के साथ के कई वीडियोज़ और फोटोज शेयर करते हैं।

अनुपम के फैंस को उनकी माँ के वीडियोज़ बहुत पसंद आते हैं, जिसमें उनकी माँ अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर करती रहती है। अनुपम खेर ने इस उम्र में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना रखी है, और आने वाले समय में उनकी कई फिल्में रिलीज़ होने वाली होती।

यह भी पढ़ें:

राजनितिक पार्टी का दावा – मस्जिदों में आतंकियों के लिए चंदा इकट्ठा होते हैं

उत्तर प्रदेश: बसपा में शुरू हुआ घमासान, कार्यकर्ताओं ने दिए सामूहिक इस्तीफ़े