बरखा को उसकी असली जगह दिखाएगी अनुपमा, मालकिन बनकर जेठानी को चखाएगी मजा

टीवी का धमाकेदार सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों टीआरपी की रेस में खूब धूम मचा रहा है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर इस शो में लगातार ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को भी सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। बीते दिन ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि वनराज, अनुपमा के घर जाकर उसके साथ-साथ उसके ससुरालवालों पर भड़कता है। वनराज की इन हरकतों पर अनुज नाराज हो जाता है, जिससे वह अनुपमा को भी शाह फैमिली से दूर रहने की सलाह देता है। लेकिन ‘अनुपमा’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

अनुज की बात काटेगी अनुपमा
अनुज, अनुपमा को समझाता है कि वनराज ने जिस तरह से वहां आकर उससे बात की, उसके भाई-भाभी पर चिल्लाया और अनुपमा पर आवाज उठाई, उस चीज से वह बेहद नाराज है। ऐसे में अनुज, अनुपमा को शाह परिवार से कुछ वक्त के लिए नाता तोड़ने के लिए कहता है। इसपर अनुपमा उसे जवाब देती है, “किंजल मां बनने वाली है और ऐसे वक्त में उसका साथ कैसे छोड़ दूं।”

अनुज और अनुपमा में होगी लड़ाई
अनुपमा, किंजल का साथ देने की बात कहती है और प्रेग्नेंसी में उसकी साथ रहने के लिए बोलती है। इस बात पर अनुज बिफर पड़ता है और वह उससे कहता है, “वनराज नाम के कैरेक्टर बचाना बंद करो।” अनुज की बात पर अनुपमा का पारा चढ़ जाता है। वह कहती है, “उस आदमी से मिलना मेरे लिए भी मुश्किल है। मैंने उसके साथ 25 साल बिताए हैं, उनके जुल्म सहे हैं।” इस बीच अनुज और अनुपमा की बहस और तेज हो जाती है।

वनराज की नाक कटाएगी पाखी
वनराज, पाखी को अनुपमा के घर जाने से मना करता है, जिसपर पाखी चीख-चीखकर चिल्लाती है और कहती है, “चाहे मुझे झूठ बोलकर जाना पड़े या फिर भागकर, लेकिन मैं मम्मी के घर जरूर जाउंगी।” दूसरी ओर बरखा अनुज और अनुपमा के झगड़े का फायदा उठाती है, जिसपर सारा उसकी क्लास लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती।

बरखा को करारा जवाब देगी अनुपमा
अनुज और अनुपमा के झगड़े के बाद बरखा अपनी देवरानी के पास जाती है और उससे कहती है कि किसी भी पति को उसकी पत्नी की जिंदगी में एक्स का होना पसंद नहीं होता। इसपर अनुपमा उसे जवाब देती है, “झगड़े नमक की तरह होते हैं, लेकिन मैं न तो ज्यादा नमक डालना पसंद करती हूं और न ही किसीको डालने देती हूं।” इसके साथ ही अनुपमा आगे कहती है, “घर के इंटीरियर का बिल मैंने काका को चेक करने के लिए दिया था, लेकिन बिल और खर्च तो एक-दूसरे के साथ फिट बैठ ही नहीं रहे।” अनुपमा की बात सुनकर बरखा का मुंह बन जाता है।

यह भी पढ़े-

आयुर्वेद में है फैटी लिवर डिजीज से छुटकारा पाने का उपाय, आंवला भी है फायदेमंद, जानिए अन्य उपचार