ग्लैमर से दूर आध्यात्म के रास्ते पर चलीं Anupamaa एक्ट्रेस अनघा भोसले, यमुना के किनारे भक्ति में हुईं लीन

अनघा भोसले (Anagha Bhosale) की फोटोज हुईं वायरल
Anagha Bhosale Photos Viral: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ की एक्ट्रेस अनघा भोसले ने बीते कई दिनों पहले ही ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया था और आध्यात्म की ओर अपना रुख कर लिया था। वह एक्टिंग से दूर कृष्ण भक्ति में अपना पूरा ध्यान लगा रही हैं। हालांकि इस बीच वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, साथ ही फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ने का मौका भी नहीं गंवातीं।

यमुना नदी के किनारे भक्ति में खोईं अनघा भोसले (Anagha Bhosale)
एक्ट्रेस अनघा भोसले यमुना नदी के किनारे सीढ़ियों पर बैठकर सूरज को प्रणाम करती दिखाई दीं। एक्ट्रेस पिंक साड़ी में माथे पर तिलक लगाए नजर आईं।

अनघा भोसले (Anagha Bhosale) ने यमुना नदी की पवित्रता से कराया रूबरू
अनघा भोसले ने पोस्ट शेयर कर यमुना नदी की पवित्रता से फैंस को भी रूबरू करवाया। उन्होंने लिखा, ‘गंगा की तरह, यमुना नदी को भी हिंदू धर्म में पूजा जाता है। हिंदू मान्यताओं के अनुसार, यमुना भगवान सूर्य की पुत्री और यम की बहन हैं और इसे यमी के नाम से भी जाना जाता है। लोकप्रिय किंवदंतियों के मुताबिक, इसके पवित्र जल में स्नान करने से व्यक्ति मृत्यु की पीड़ा से मुक्त हो जाता है।’

यमुना नदी को निहारती नजर आईं अनघा भोसले (Anagha Bhosale)
फोटोज में अनघा भोसले यमुना नदी की लहरों को निहारती नजर आईं। फोटोज में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक रहा।

अनघा भोसले (Anagha Bhosale) की तस्वीरों पर फैंस ने भी लुटाया प्यार
अनघा भोसले की तस्वीरों पर फैंस भी प्यार लुटाने से पीछे नहीं रहे। एक फैन ने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “राधे कृष्णा…” तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, “राधे राधे।”

‘अनुपमा’ (Anupamaa) से अनघा भोसले (Anagha Bhosale) ने बनाई जबरदस्त पहचान
अनघा भोसले ने सीरियल ‘अनुपमा’ में नंदिनी का किरदार अदा किया था। उन्हें उस कैरेक्टर में खूब पसंद भी किया गया था, लेकिन आध्यात्म के रास्ते पर चलने के लिए एक्ट्रेस ने अपने करियर को पीछे छोड़ दिया।

यह भी पढ़े-

करोड़ों की नेटवर्थ और प्रॉपर्टी के मालिक हैं विजय देवरकोंडा, कभी नहीं थे किराया देने के पैसे