Anupama की शादी को हुए 1 महीने पूरे, रूपाली गांगुली से फैन्स ने कर डाली अब ये डिमांड

अनुपमा और अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले कलाकार रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की फैन फॉलोइंग तो देखते ही बनती है। यह दोनों कलाकार जब भी अनुपमा (Anupama) के सेट से कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करते हैं तो उसे वायरल होने में जरा भी देरी नहीं लगती है।

हर सोमवार को दोनों फैन्स के साथ #MaAN डे मनाते हैं। इस दिन दोनों साथ में कोई ना कोई पोस्ट जरूर शेयर करते हैं। कल भी ऐसा ही हुआ। खैर इस बार का सोमवार ज्यादा खास था क्योंकि इसी दिन अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी को एक महीने पूरे हुए हैं। ऐसे में फैन्स ने अनुपमा और अनुज से एक खास डिमांड कर डाली है।

रूपाली ने फैन्स को दिया सरप्राइज

रूपाली गांगुली ने अनुपमा के सेट पर गौरव खन्ना संग फिर से तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। इन तस्वीरों में रूपाली गांगुली पीले रंग की खूबसूरत सी साड़ी में नजर आ रही हैं। गौरव खन्ना संग उनकी जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आ रही है। रूपाली गांगुली ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मान डे खत्म नहीं हो सकता बिना तस्वीर के तो बिल्कुल भी नहीं। अनुपमा और अनुज की शादी को एक महीने पूरे हो चुके हैं।’ इसी के साथ रूपाली गांगुली ने इशारा दिया है कि वह जल्द ही फैन्स के साथ लाइव आकर बातचीत करेंगी।

फैन्स ने की ये डिमांड

गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली की तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘दोनों हमेशा ही ऐसे रहना। दोनों की जोड़ी को किसी की नजर ना लगे।’ एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘अनुपमा और अनुज की जोड़ी तो लाखों में एक है।’ इसी के साथ कुछ फैन्स ने रूपाली गांगुली से डिमांड की है कि वह जल्द से जल्द लाइव आकर उनके कुछ सवालों का जवाब दें।

यह भी पढ़े.Rakhi Sawant ने दूसरी बार रचाई शादी? फैंस बोले- एक और बेचारा फंस गया