Anupama में काम करते ही चमकी अनुपमा की ऑनस्क्रीन जेठानी की किस्मत, अश्लेषा सावंत के हाथ लगा बड़ा ऑफर

स्टार प्लस सुपरहिट टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में है। जहां एक तरफ अनुपमा की स्टारकास्ट में बारी बदलाव देखने को मिल रहे हैं तो वहीं शो की कहानी में भी काफी घमासान मचा हुआ है। इसी बीच अनुपमा की जेठानी बरखा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि बरखा का किरदार निभाने वाली अदाकारा अश्लेषा सावंत जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। जी हां सही सुना आपने…। अश्लेषा सावंत जल्द ही हरियाणा नाम की फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ये फिल्म अश्लेषा सावंत के पति संदीप बसवाना डायरेक्ट कर रहे हैं।

एक्टिंग के बाद संदीप बसवाना निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाना चाहते हैं। फिल्म में अश्लेषा सावंत एक हरियाणवी लड़की का किरदार निभाने वाली हैं। अश्लेषा सावंत की डेब्यू फिल्म में हरियाणा की संस्कृति को बारीकी से दिखाया जाएगा। अश्लेषा सावंत अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं। अश्लेषा सावंत को लगता है कि उनकी डेब्यू फिल्म जरूर हिट होगी।

कंटेंट को किंग मानती हैं अश्लेषा सावंत
‘अनुपमा’ स्टार ने दावा किया है कि आज के समय में कंटेंट ही किंग है। फिल्म में बड़ा स्टार होना जरूरी नहीं बस फिल्म की कहानी मजेदार होनी चाहिए। गौरतलब है कि अश्लेषा सावंत इस समय गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के शो के जरिए खूब नाम कमा रही हैं। सीरियल अनुपमा में अश्लेषा सावंत वैम्प के तौर पर नजर आ रही हैं।

इन शोज में काम कर चुकी हैं संदीप बसवाना
सीरियल अनुपमा के अलावा कसौटी जिंदगी की, देश में निकला होगा चांद, कुमकुम भाग्य, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, पवित्र रिश्ता और पोरस जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। और अब अश्लेषा सावंत बॉलीवुड में अपना हाथ आजमाने वाली हैं।

कुछ ऐसी है अश्लेषा सावंत की फिल्म की कहानी
फिल्म हरियाणा तीन भाईयों की कहानी है।फिल्म में सबसे बड़े भाई का किरदार यश टोंक निभा रहे है जिसकी शादी की बात अश्लेषा सावंत के किरदार के साथ चलेगी।

यह भी पढे –

जीरा ना सिर्फ कोलेस्ट्रॉल और वजन कंट्रोल करता है, बल्कि और भी कई लाभ प्रदान करता है, जानिए