Harsh Rajput से पहले इन TV सितारों पर डोरे डाल चुकी है अनुपमा की ननद Aneri Vajani, शो के सेट पर लड़ाए नैन

हर कोस्टार के साथ जुड़ा अनेरी वजानी (Aneri Vajani) का नाम
सीरियल अनुपमा और खतरों के खिलाड़ी 12 स्टार अनेरी वजानी एक बार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अनेरी इस समय केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच अनेरी वजानी की डेटिंग लाइफ को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आ रही हैं। इस समय अनेरी वजानी का नाम हर्ष राजपूत के साथ जोड़ा जा रहा है। ये पहली बार नहीं है जब अनेरी वजानी की डेटिंग की खबर फैली है। इससे पहले भी कई बार अनेरी वजानी का नाम उनके कोस्टार्स के साथ जोड़ा जा चुका है।

मिश्कित वर्मा (Mishkat Varma)
सीरियल निशा और उसके कजिन में मिश्कित वर्मा ने अनेरी वजानी के साथ स्क्रीन शेयर की थी। शो में मिश्कित वर्मा और अनेरी वजानी की केमिस्ट्री ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं।

ज्यादा दिन नहीं टिका मिश्कित वर्मा (Mishkat Varma) और अनेरी वजानी (Aneri Vajani) का रिश्ता
जल्द ही मिश्कित वर्मा और अनेरी वजानी का ब्रेकअप हो गया। हालांकि मिश्कित वर्मा और अनेरी वजानी ने कभी भी डेटिंग की खबरों को सच नहीं माना। इन दोनों की रोमांटिक तस्वीरें आज भी बहुत कुछ कह जाती हैं।

हर्ष राजपूत (Harsh Rajput)
हर्ष राजपूत कुछ समय पहले ही अनेरी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे। जिसके बाद अनेरी केपटाउन के लिए रवाना हो गईं। जिसके बाद दावा किया जाने लगा था कि हर्ष राजपूत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर तरह तरह की बातें होने लगी थीं।

हर्ष राजपूत को लेकर अनेरी (Aneri Vajani) ने कही ये बात
हर्ष राजपूत को लेकर अनेरी वजानी ने चुप्पी तोड़ दी है। अनेरी वजानी ने दावा किया है कि वो फिलहाल अपने काम से प्यार कर रही हैं। फिलहाल वो किसी भी एक्टर को डेट नहीं कर रही हैं।

कुशाल टंडन (Kushal Tandon)
अनेरी वजानी ने कुशाल टंडन के साथ सीरियल बेहद में काम किया था। कुशाल टंडन और अनेरी वजानी की नजदीकियों ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। कई बार कुशाल टंडन और अनेरी वजानी को साथ घूमते हुए देखा जा चुका है। हालांकि अनेरी वजानी कुशाल टंडन को अपना अच्छा दोस्त बताती हैं।

कुणाल जयसिंह (Kunal Jaisingh)
कुणाल जयसिंह का नाम भी अनेरी वजानी के साथ जोड़ा जा चुका है। अनेरी वजानी ने सीरियल पवित्र भाग्य में कुणाल जयसिंह के साथ रोमांस किया था। उस समय खबरें आने लगी थीं कि कुणाल जयसिंह और अनेरी वजानी रिलेशनशिप में हैं। शो बंद होने के बाद इन अफवाहों पर भी विराम लग गया।

यह भी पढ़े-

Naagin 6: प्रथा का दायां हाथ बनकर दमदार एंट्री मारेगा TV का यह हैंडसम मुंडा, ऋषभ की करेगा छुट्टी