पायल घोष के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने दिया जवाब, कहा-अभी तो बस शुरुआत है

अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों पर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा ‘अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। बहुत फ़ोन आ चुके हैं कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़ें जाने वाले हैं। इंतज़ार है।’ बता दे पायल घोष के समर्थन में कंगना रनौत और महिला आयोग दोनों आ गए है। पायल ने पीएम मोदी से भी हस्तक्षेप की मांग की है।

सोशल मीडिया पर पायल ने लिखा ‘अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बुरा बर्ताव किया है। इसलिए पीएम मोदी जी इस शख्स के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें। देश के सामने इस आदमी के राक्षसपन का खुलासा होना चाहिए। पायल ने कहा ‘मुझे पता है यह आदमी नुकसान पहुंचा सकता है, इससे मेरी सुरक्षा खतरे में है। इसलिए मेरी मदद कीजिये।’ पायल के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उनके समर्थन में उतर आये हैं।

कंगना रनौत ने भी पायल को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘हर आवाज की अहमियत है। अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो’। वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने अनुराग के खिलाफ पायल को मदद देने का भरोसा दिया है।

यह भी पढ़े: कभी भी नज़रअंदाज़ ना करें किडनी स्टोन के इन लक्षण को
यह भी पढ़े: इन तरिकों से कम कर सकते हैं अपना मोटापा