अनुष्का-विराट ने अपनी बेटी का नाम रखा ‘वामिका’

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली हाल ही में माता-पिता बने, उनके घर उनकी बेटी ने जन्म लिया । जंहा दोनों ने इसकी खुशी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की थी और सभी सेलिब्रिटीज, कलाकार एंव प्रियजनों ने उन्हें बधाईयां दी। अब ऐसे में आज पहली बार अनुष्का-विराट ने अपनी बेटी संग अपनी पहली तस्वीर शेयर की और बेटी के नाम की जानकारी दी।

अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर, अपनी और विराट की तस्वीर शेयर की जंहा दोनों बेटी को गोद में उठाए उसके साथ खेल रहे हैं, बैंकग्राउंड में बहुत से गुब्बारे दिखाई दे रहें हैं। इसी तस्वीर को शेयर कर अनुष्का ने अपनी खुशी जाहिर की और सभी को बधाईयों के लिए धन्यवाद कहा। बेटी के जन्म लेने से जिंदगी में आई खुशीयों और स्पेशल मूमेंट्स को कैप्शन के जरिए बताती नजर आई।

अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’हम साथ में बहुत सी खुशीयों, सम्मान और शुभकामनाएं के साथ इस छोटी सी वामिका के साथ रहे..और वामिका ने इन सभी खुशियों को अलग उत्साह के साथ पेश किया। आंसू, खुशी, टेंशन, इमोशन्स सब एक साथ .. शुक्रिया आप सभी के शुभकामनाएं और बधाईयों के लिए।

कुछ इस तरह के पोस्ट के साथ अनुष्का ने सभी का धन्यवाद करते हुए बेटी के नाम की जानकारी दी। हालांकि शेयर किए गए पोस्ट और तस्वीर में बेटी वामिका के चेहरे को नहीं देखा जा सकता। इसी पोस्ट पर कमेंट करते हुए सभी फैंस और फोलोअर्स ने खुशी जाहिर की और कई सेलिब्रिटीज भी कमेंट करते हुए इस तस्वीर को पसंद करते दिखे। विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा,’ मेरी पूरी जिंदगी इस एक तस्वीर में!!’

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: इनको रिक्वेस्ट करने के लिए रखा हुआ है