भारत में खुलेगा Apple का पहला Online Store, ग्राहकों को मिलेंगे बड़े फायदे

लोकप्रिय टेक कंपनी Apple भारतीय बाजार के लिए अपना ऑनलाइन स्टोर शुरू करने जा रही है। इस स्टोर को 23 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक भारत में Apple ऑनलाइन स्टोर की मदद से ग्राहकों को Apple के सबसे बेहतरीन ऑफर का फायदा मिलेगा। कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहक सहायता अंग्रेजी और हिंदी दोनों ही भाषा में उपलब्ध होगी। Apple Online Store पर ग्राहकों को कई लाभ मिलेंगे।

ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहक सहायता विशेषज्ञ होंगे, जो ग्राहकों को नए उत्पादों के बारे में बेहतर से बता सकेंगे। साथ ही मैक डिवाइसों को कस्टम-कॉन्फ़िगर भी करेंगे। कंपनी की तरफ से अपने उत्पादों के साथ-साथ ट्रेड-इन प्रोग्राम पर फाइनेंसिंग विकल्प भी ग्राहकों को दिया जाएगा। यही नहीं प्राप्त जानकारी के मुताबिक विद्यार्थियों को मैकबुक, आईपैड, एक्सेसरीज और Apple Care + पर अच्छी-खासी छूट कंपनी की तरफ से दी जायेगी।

अमेरिकी कंपनी ने अक्टूबर में फोटोग्राफी और संगीत से जुड़े ‘Today at Apple’ सेशन को फ्री ऑनलाइन आयोजित करने की योजना तैयार की है। इसके अलावा चुनिंदा प्रोडक्ट्स के सिग्नेचर गिफ्ट रैप और पर्सनलाइजेशन भी मिलेंगे। इच्छुक ग्राहक इमोजी या अंग्रेजी, बंगाली, गुजराती, हिंदी, कन्नड़, मराठी, तमिल में कोई टेक्सट पर्सनलाइज करा सकते हैं। इसके अलावा तेलुगु Air Pods के लिए और अंग्रेजी में iPad और Apple पेंसिल भी उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़े: IPL 2020: रवींद्र जडेजा रच सकते है इतिहास, ये बड़ा रिकॉर्ड कर रहा इंतजार
यह भी पढ़े: Sputnik V वैक्सीन की सुरक्षा पर फिर खड़े हुए सवाल, उजागर हुए साइड इफेक्ट