तनाव से जूझ रहे है ‘बिग बॉस 13’ फेम अरहान खान, जयपुर में परिवार के साथ बिता रहे है समय

‘बिग बॉस 13’ फेम अरहान खान तनाव की बीमारी से जूझ रहे है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अरहान ने हाल ही में एक मीडिया प्रवक्ता से बातचीत भी की। इस दौरान उनका व्यव्हार काफी अजीब रहा। साथ ही अरहान ने बताया कि वह साइकैट्रिस्ट से कंसल्ट कर रहे हैं। अरहान खान की मैनेजर अवंतिका सिन्हा ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत में यह जानकारी दी कि अरहान डिप्रेशन से जूझ रहे है। वह दहाई महीने से इलाज करा रहे है, इसमें कुछ भी नया नहीं है।

अवंतिका ने कहा कि उम्मीद करते हैं कि अरहान जल्दी ठीक हो जाएं और इससे बाहर आ जाएं। उन्होंने कहा कि अरहान इस समय जयपुर में अपने परिवार के साथ हैं। वह कुछ समय परिवार के साथ बिताने के बाद दोबारा काम और सकारात्मकता पर ध्यान देंगे। तब तक उन्हें स्पेस देने की जरुरत है ताकि वह खुद को बेहतर महसूस कर सकें। बता दे अरहान बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आये थे और उन्होंने शो में रश्मि देसाई को प्रपोज भी किया था।

रश्मि को प्रपोज करने के बाद अरहान के कई पर्सनल सेक्रेट्स सामने आ गए। जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रॉल भी किया गया। इसके बाद रश्मि का उनसे ब्रेकअप हो गया। इसी बीच खबर सामने आई कि अरहान ने रश्मि के अकॉउंट से बड़ी रकम अपने अकाउंट में ट्रांसफर भी की है।

यह भी पढ़े: दिल्ली में तय की गई कोरोना टेस्ट की कीमत, अब 4500 की जगह मात्र 2400 रुपए में होगी जांच
यह भी पढ़े: गैरी कर्स्टन का खुलासा, सचिन लेना चाहते थे 2007 में संन्यास, ऐसे की थी मास्टर ब्लास्टर की मदद