कॉफी विद करण 7 में अपने दिल के राज खोलेंगे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा?

करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण 7’ इन दिनों काफी चर्चा मे है। पिछले दिनों करण ने ऐलान कर दिया था कि उनका शो अब नहीं आएगा। 6 सीजन के बाद उन्होंने शो के बंद होने की जानकारी ट्विटर पर दी थी लेकिन ये महज एक पब्लिसिटी स्टंट निकला। करण अब अपने अगले सीजन के लिए तैयार हैं जिसे ओटीटी पर दिखाया जाएगा। शो के लिए सारा अली खान-जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट-रणवीर सिंह जैसे स्टार्स का नाम सामने आ चुका है। अब शो में एक और नए कपल को लाने की तैयारी हो रही है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो कॉफी विद करण के 7वें सीजन में लवबर्ड करण अर्जुन और मलाइका अरोड़ा नजर आ सकते हैं। जाहिर है दोनों शो पर आएंगे तो करण उनसे कई राज निकलवाएंगे। दोनों की लव लाइफ और आगे की प्लानिंग के बारे में पता चल सकता है। अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को साल 2019 में इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया था, तब से ही दोनों सुर्खियों में अकसर बने रहते हैं। ये लवबर्ड साथ होता है तो दोनों की फोटोज काफी वायरल होती है। ऐसी भी अफवाहें उठी थीं कि दोनों शादी भी कर सकते हैं।

मलाइका ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बॉम्बे टाइम्स से कहा था, ”मुझे लगता है कि हम एक ऐसी जगह पर हैं जहां हम कहां-कहां और क्या-अगले हिस्से के बारे में सोच रहे हैं। हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं। हम एक ही लेवल पर हैं, समान विचारों और विचारों के साथ।

हम वाकई में एक दूसरे के हो गए हैं। हम एक मैच्योर सिचुएशन में हैं जहां अभी और डिस्कवरी के लिए जगह है, लेकिन हम भविष्य को एक साथ देखना और ये देखना पसंद करेंगे कि हम इसे यहां से कहां ले जा सकते हैं। हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं, लेकिन हम बहुत गंभीर भी हैं। आपको अपने रिश्ते में पॉजिटिव और सुरक्षित महसूस करना होगा। मैं बहुत खुश और पॉजिटिव हूं।

यह भी पढ़े-

यह एक चीज आपको रखेगी बुढ़ापे में भी जवान, जानिए क्या है यह ख़ास चीज