करण जौहर के शो के मेहमान बनेंगे अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, खोलेंगे लव लाइफ के सीक्रेट्स!

फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यसूर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों मशहूर शो ‘कॉफी विद करण’ (Coffee with karan) के सातवें सीजन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शो को लेकर हर दिन नई जानकारी सामने आ रही हैं। कभी शो के स्ट्रीमिंग को लेकर कोई खबर आती है तो कभी गेस्ट को लेकर। अब तक मिली जानकारी के अनुसार, ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान, जान्हवी कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे बतौर गेस्ट नजर आ सकते हैं। इसी बीच अब खबर है कि शो में मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ शामिल होंगी और अपने लव लाइफ की सीक्रेट्स शेयर करेंगी।

क्या शामिल होंगे मलाइका-अर्जुन?

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने कभी भी अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात नहीं की है। ऐसे में कपल के फैन्स उन्हें साथ में देखना चाहते थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शो के लिए 5-6 कपल्स से बात की गई है, इसमें से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी हैं। हालांकि, अभी तक शो को लेकर कपल ने हां नहीं की है।

शो में खोलेंगे की राज

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार कई बार कर चुके हैं लेकिन ऑफिशियल कपल ने कुछ नहीं कहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में करण दोनों से उनकी लव लाइफ से जुड़ी दिलचस्प राज निकलवा सकते हैं। मलाइका-अर्जुन के शो में आने की खबर से फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। बता दें, अर्जुन कपूर शो के 5वें और मलाइका अरोड़ा 6वें सीजन का हिस्सा बन चुके हैं।

यह भी पढ़े.सशस्त्र बलों को दिया गया गोली चलाने का आदेश