J&K के शोपियां में सेना ने ढ़ेर किये पांच आतंकवादी, दो सप्ताह के अंदर 25 आतंकी मार गिराए

बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मार गिराए। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ अभी भी जारी है। बता दे पिछले चार दिनों के अंदर शोपियां में यह तीसरी मुठभेड़ है।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि शोपियां में आतंकियों के छिपे होने की खूफिया सूचना मिली थी। जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने मिलकर आज सुबह तड़के सुगू हंदामाह गांव में अभियान चलाया।

राजेश कालिया ने बताया कि सभी निकास मार्गों को सील कर घर-घर में सुरक्षा बालों ने तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान जब सुरक्षा बल के जवान तड़के करीब साढ़े पांच बजे लक्षित क्षेत्र की ओर जा रहे थे। उसी दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी।

आज की मुठभेड़ के साथ ही दो सप्ताह के अंदर अब तक सुरक्षा बलों ने कुल 25 आतंकवादी मार गिराए है। तनावग्रस्त इलाके में किसी अफवाह को फैलने से बचाने के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है। जिले में रविवार और सोमवार को लगातार दो दिन तक 9 आतंकी, रविवार को पांच और सोमवार को चार आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया।

यह भी पढ़े: माइकल वॉन ने चुनी गंजे खिलाड़ियों की प्लेइंग XI, इंग्लैंड के ब्रायन क्लोज को चुना कप्तान
यह भी पढ़े: राजस्थान में अचानक से बढ़ने लगा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, सील की जाएंगी सीमाएं