TRP फ्रॉड में नाम आने पर अर्नब गोस्वामी ने दी मुंबई पुलिस कमिश्नर को धमकी

रिपब्लिक टीवी पर फ्रॉड तरीके से टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट्स) बढ़ाने का आरोप लगा हैं। जिसके बाद रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को धमकी देते हुए कहा है कि वह उन पर कानूनी कार्यवाही करेंगे। दरअसल, मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने टीआरपी रैकेट के भांडाफोड़ का दावा करते हुए कहा कि टेलीविजन चैनल्स टीआरपी को मैनुपुलेट किया करते थे। जिसमें रिपब्लिक टीवी भी शामिल हैं।

कमिश्नर ने रिपब्लिक टीवी और और दो अन्य मुंबई के लोकल चैनल्स को इस काम में संलिप्त बताया। उन्होंने कहा दोनों लोकल चैनलों के मालिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अभी रिपब्लिक टीवी के डायरेक्टरों और प्रमोटरों की जांच होना बाकी हैं। उन्होंने रिपब्लिक चैनल के कुछ कर्मचारियों को समन भेजने की भी बात कही हैं। जिसके बाद रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को खुलेआम धमकी दी है।

अर्नब गोस्वामी ने बयान जारी कर कहा है कि वह मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा ठोकेंगे। उन्होंने कहा कि कमिश्नर ने चैनल पर गलत आरोप लगाए है क्योंकि हमने उनसे सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर सवाल किये थे। अर्नब ने कहा मुंबई पुलिस की यह कार्यवाही हताशा के बाद उठाया गया कदम हैं क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की जांच में मुंबई पुलिस की भूमिका अभी भी संदेह के घेरे में हैं।

यह भी पढ़े: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का हुआ निधन, बेटे चिराग ने ट्वीट कर दी जानकारी
यह भी पढ़े: रातों रात फेमस हुआ बुजुर्ग दंपति का ‘बाबा का ढाबा’, सोशल मीडिया का दिखा दम

Loading...