अर्शी खान को विकास गुप्ता ने मारा धक्का, बिग बॉस 14 से ऐसे हुए बाहर

बिग बॉस के सीजन 14 में पिछले वीक लगातार एविक्शन का तड़का लगता रहा। वहीं पिछले रविवार के दिन बिग बॉस 14′ के ग्रैंड प्रीमियर में कई सेलेब्स की एंट्री हुई है। वहीं राहुल वैद्य, पवित्रा पूनिया, सारा गुरपाल, शहजाद देओल, निक्की तंबोली और निशात मल्कानी जैसे कंटेस्टेंट्स बाहर हो चुके हैं। और शो में ट्विस्क लाने के लिए अब घर में विकास गुप्ता समेत 5 नए चैलेंजर्स की एंट्री हुई है। रविवार के वीकेंड के वार एपिसोड में बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, राखी सावंत, मनु पंजाबी, कशमीरा शाह, अर्शी खान और राहुल महाजन बिग बॉस 14 चैलेंजर्स के तौर पर घर में एंट्री हुई। यह सभी शो के फाइनलिस्ट प्रतियोगी होगें।

वहीं बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट में दो कंटेस्टेंट एजाज खान और अभिनव शुक्ला पहुंच चुके हैं। दो और कंटेस्टेंट इन्हे ज्वाइन करेंगे जिसके बाद बिग बॉस 14 को 4 फाइनलिस्ट मिल जाएंगे और अब राहुल वैद्य की दोबारा वापसी नजर आ रही है।
ऐसे में अब पुराने कंटेस्टेंट के बीच बहुत सी बहस और लड़ाईयां छिड़ती नजर आ रही है और ऐसे में अब अर्शी और विकास की लड़ाई के बाद विकास को घर से बेघर कर दिया गया। अर्शी खान ने पूरी तरह से शिल्पा शिंदे की तरह ही विकास गुप्त को तंग करना शुरू किया। यही नहीं, बिग बॉस के कई बार मना करने के बावजूद उन्होंने विकास गुप्ता को टच किया और पुश भी किया।

लेकिन कल के शो में जब अर्शी खान ने सारी सीमाओं को लांघते हुए विकास गुप्ता के परिवार की बातों को बाहर लाना शुरू किया तो विकास इसे बर्दाश्त नहीं अर पाए। इस तरह उन्होंने सोचे समझे दांव को चलते हुए अर्शी खान को धक्का दिया और वह सीधे स्विमिंग पूल में गिर गईं। विकास गुप्ता ने माना कि वह जानते थे इससे अर्शी को चोट नहीं लगेगी, और इसके साथ ही अर्शी ने माइक भी नहीं पहना हुआ था। लेकिन अर्शी खान ने इसे हिंसा बताया।

आखिरकार बिग बॉस ने विकास गुप्ता को धक्का मारने की सजा दी और उन्हें घर से बाहर कर दिया। विकास गुप्ता जानते थे कि ऐसा होगा। वहीं उन्होंने घर से बाहर जाते हुए कहा कि अगर कोई किसी को तंग करता है तो उसके लिए स्टैंड लेना सीखें। और इस तरह बिग बॉस के एक मजबूत दावेदार शो से बाहर हो गए हैं।

यह भी पढ़ें:

इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या को दूर के लिए सबसे आसान उपाय

पुरुषों में स्पर्म काउंट घटने के कारण, लक्षण और उपाय