अरविन्द केजरीवाल किसान आंदोलन का राजनीतिक लाभ ले रहे हैं: कैप्‍टन अमरिंदर सिंह

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी के चुनावी एजेंडे को बढ़ाने के लिए झूठ और झूठे प्रचार का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा, “दिल्ली में केजरीवाल सरकार के ठीक उलट, जो कॉरपोरेट घरानों के टुकड़ों पर पनप रही है, पंजाब सरकार ने न तो अडानी पावर के साथ कोई समझौता किया है और न ही राज्य में बिजली खरीद के लिए किसी के साथ बोली लगाई है।

CM अमरिंदर सिंह ने कहा – यह वास्तव में केजरीवाल सरकार थी जो बेशर्मी से 23 नवंबर को काले कृषि कानूनों को अधिसूचित कर रही थी, ऐसे समय में जब किसान कृषि कानूनों का विरोध करने के लिए दिल्ली तक मार्च करने की तैयारी कर रहे थे। और अब वे यह घोषणा करके नाटक कर रहे हैं कि वे सोमवार को किसानों की भूख हड़ताल के समर्थन में उपवास पर रहेंगे।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा – क्या आपको कोई शर्म नहीं है? ऐसे समय में जब हमारे किसान आपके शहर के बाहर की सड़कों पर ठंड का सामना कर रहे हैं, और अपने अधिकारों के लिए लड़ रहे हैं, आप ये सोच रहे हैं कि मौके का कैसे ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाया जाए?

भगवंत मान पर निशाना साधते हुए अमरिंदर सिंह ने कहा – पंजाब में बिजली खरीद पर बिना तथ्य जाने कुछ भी बोल देते हैं। आखिरकार वो एक कॉमेडियन ही तो हैं, जिन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता।

राष्ट्रीय लोक अदालत की एतिहासिक सफलता: एक ही दिन में 49,898 प्रकरणों का हुआ निस्तारण