Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / आशीष शेलार और टिक टॉक स्क्वाड ने बांद्रा में लॉन्च किया समीर सलमानी का सैलून

आशीष शेलार और टिक टॉक स्क्वाड ने बांद्रा में लॉन्च किया समीर सलमानी का सैलून

स्टाइलिस्ट समीर सलमानी के सैलून को आशीष शेलार और टिक टॉक स्क्वाड, विहान, योगेश और स्वाति शर्मा से सराहना मिली।

समीर सलमानी और हुस्ना मेमन ने मुंबई के हार्ट लैंड “बांद्रा” में एक कल्चरल और सेलिब्रिटी हब का नया ग्रूमिंग सैलून लॉन्च किया है। सैलून न केवल हेयर-ग्रूमिंग, स्टाइलिंग और और स्किन रिलेटेड ट्रीटमेंट करता है, बल्कि एक यूनीक और इनोवेटिव स्टाइल भी ऑफर करता है।

Loading...

बांद्रा के एमएलए और बीजेपी पार्टी अध्यक्ष, मिस्टर आशीष शेलार ने सैलून के लॉन्च की सराहना की और उनके सक्सेस की कामना करते हुए कहा, “हमारे दो यूथ बांद्रा में हेयर-स्टाइलिंग सैलून की शुरुआत कर रहे हैं। यह एक थीम पर आधारित और आइडिया पर आधारित हेयर-ग्रूमिंग इरा है, और समीर सलमानी बहुत ही टैलेंटेड हैं। एक इनोवेटिव आइडिया का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और मैं उम्मीद करने के साथ ही यह प्रार्थना भी कर रहा हूं कि उन्हें अधिक क्लाइंट मिलने के साथ ही बहुत सक्सेस भी मिले।”

सैलून में दिनों को, बतौर कल्चर पंजाबी, साउथ इंडियन और कई थीम्स पर डिवाइड किया गया है। पंजाबी थीम दिवस पर, सॉन्ग्स, भोजन, ड्रेसिंग स्टाइल, सभी चीजें पंजाब पर आधारित होगी और दूसरे दिनों में भी थीम भारत और दुनिया भर के कई अलग-अलग कल्चर पर आधारित होगें।

योगेश, विहान और स्वाति शर्मा जैसे टीक टॉक स्क्वाड ने भी सैलून लॉन्च की सराहना करते हुए समीर सलमानी की प्रशंसा की।

टिक टॉक आर्टिस्ट योगेश ने कहा, “मैं समीर सलमानी को शुभकामनाएं देता हूं। वह अपने स्टाइल में बहुत ही टैलेंटेड और अच्छे हैं। मैं उनकी सक्सेस की कामना करता हूं और विश करता हूँ कि देश भर में उनके कई और सैलून स्पा हो।”

आर्टिस्ट विहान ने कहा, “समीर जो भी करते है, उसे बहुत ही अच्छे से करते है। मैं समीर को बहुत पहले से जानता हूं और हर कोई मुझसे पूछता रहता था कि मैं अपने बाल और स्किन ट्रीटमेंट कहां से करवाता हूं, और अब वे जानते हैं। एक टिक टॉक आर्टिस्ट होने के नाते, हमें फ्रेश और स्टाइलिश दिखने की जरूरत होती है और समीर हमारी इसमें मदद करते है। और मैं यह सबको बताना चाहूंगा कि समीर सलमानी के सैलून को एकबार जरूर ट्राई करें क्योंकि वहां का माहौल बहुत ही बढ़िया है।”

स्वाति शर्मा ने कहा, “मैंने समीर और टिक टॉक स्टार योगेश के बारे में सुना है। यहां का माहौल बहुत ही अच्छा है और मैं अपने बालों को यहां बनवाने के लिए एक्साइटेड हूं।”

ये सैलून हुस्ना मेमन और समीर सलमानी की योजना है। हुस्ना मेमन और समीर काफी लंबे समय से बहुत अच्छे दोस्त है और अब, दोनों बिजनेस पार्टनर भी है।

अपने नए सैलून के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, समीर ने कहा, “सैलून तो सैलून हैं, लेकिन मैं इसे एक सैलून से अधिक बनाना चाहता हूं। मैने कुछ ब्रेन स्टॉर्मिंग सेशन किए और ग्रूमिंग के साथ कल्चर को शामिल करने की कोशिश की है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, और मुझे यकीन है कि लोग इसकी सराहना करेंगे।”

यदि आप अपने बालों के साथ अपनी स्किन को संवारने के साथ कुछ कल्चर पर आधारित मज़ा और भोजन का आनंद लेना चाहते हैं, तो समीर सलमानी सैलून आपके लिए एकदम परफेक्ट है।

इस फिल्म के सेट पर हुआ हंगामा, हीरोइन ने दी प्रोड्यूसर को धमकी

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *