‘हरे कृष्णा-हरे कृष्णा’ पर झूमकर नाचे ‘अशनीर ग्रोवर’? वायरल हुआ वीडियो तो कमेंट करके कही ये बात

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें अशनीर ग्रोवर जैसा दिखने वाला एक शख्स इस्कॉन टेंपल में पूरी मस्ती के साथ डांस करता नजर आया था। शार्क टैंक इंडिया के जज रहे BharatPe के को-फाउंडर ने जब इस वीडियो को देखा तो वह भी इस पर मजे लेने से खुद को नहीं रोक पाए। उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट किया- ये काम भी आउटसोर्स हो गया?

चलो अच्छा है, ये काम भी आउटसोर्स हो गया

वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत से फैंस ने यह कहते हुए शेयर किया कि यह अशनीर ग्रोवर हैं जो कि मंदिर में झूमकर पूरी मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं। अशनीर ने वीडियो पर लिखा, ‘चलो अच्छा है, ये काम भी आउटसोर्स हो गया। हालांकि मैं अपने बिजनेस में मेरे इस हमशक्ल जैसा ही जोश रखता हूं।’

लोगों को पसंद आया था अशनीर का अंदाज

अशनीर ग्रोवर के कमेंट पर कुछ ही मिनटों पर हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए। बता दें कि रियलिटी टीवी शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ में अशनीर ग्रोवर सबसे मशहूर और पॉपुलर जज बन गए थे। उनका सख्त अंदाज और हर पिच पर खुलकर निगोशिएट करने का तरीका लोगों को पसंद आया था हालांकि इसके बाद कंपनी में उन्हें लेकर काफी विवाद भी हुए जिसके चलते वह चर्चा में रहे।

सुपर हिट रहा था शो का पहला सीजन

शार्क टैंक इंडिया’ में अशनीर ग्रोवर के अलावा पीयूष बंसल, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह, नमिता थापर, अमन गुप्ता और गजल अलग भी बतौर शार्क नजर आई थीं। शो का पहला सीजन काफी ज्यादा सक्सेसफुल रहा था और अब दर्शकों को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

यह पढ़े: Hellfire R9X: अमेरिका की वो घातक हेलफायर मिसाइल, बिना धमाका किए अल-जवाहिरी का कर दिया खात्मा