Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / अशोक गहलोत और सचिन पायलट दिल्‍ली पहुंचे, कौन होगा राजस्थान का मुख्यमंत्री

अशोक गहलोत और सचिन पायलट दिल्‍ली पहुंचे, कौन होगा राजस्थान का मुख्यमंत्री

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत दोनों को दिल्ली बुलाया है। दोनों से बात करने के बाद राहुल गांधी आज राजस्‍थान के सीएम का फैसला लेंगे। अशोक गहलोत ने दिल्‍ली पहुंच अहमद पटेल से उनके आवास पर मुलाक़ात की।राजस्‍थान में मुख्‍यमंत्री के नाम को लेकर कांग्रेस विधायकों में एक राय नहीं बन पाई है। आखिरी फैसला राहुल गांधी को लेना है। प्रियंका गांधी से भी इस मसले पर सलाह ली जाएगी ।अशोक गहलोत भले ही कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बन गए हों लेकिन राजस्थान की राजनीति में भी वे सक्रिय रहते हैं। विधानसभा चुनाव के नतीजों ने गहलोत के राजनीतिक कद को और बढ़ा दिया है ।

राजस्थान की राजधानी स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय से सभी वरिष्ठ नेता कभी भी राजभवन के लिए रवाना हो सकते हैं।कांग्रेस सीएम की घोषणा में कुछ देरी की संभावना बताई जा रही है। , कांग्रेस शिष्टमंडल अब राज्यपाल से 7 बजे की जगह 8 बजे मिलने जाएगा।
कांग्रेस विधायकों से फ़ीडबैक लेने का सिलसिला लगातार जारी है।

Loading...

विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हार और जीत जीवन का अहम हिस्सा हैं। वह हार स्वीकार करते हैं।राजस्थान विधानसभा चुनाव में इस बार ईवीएम में नोटा का भी रिकॉर्ड उपयोग देखा गया। जिसमें 4,67,580 वोट नोटा को गए।वसुंधरा राजे ने कहा, ”मुझे ये जनादेश स्वीकार है। मैं चाहती हूं कि आने वाली सरकार सारी पॉलिसी को काम को आगे बढ़ाए। हम विधानसभा में लोगों की आवाज़ उठाएंगे। ”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *