सिडनी टेस्ट को लेकर अश्विन का बड़ा खुलासा, कहा-नहीं थी ऐसा करने की परमिशन

ऑस्ट्रेलिया को उसकी सरजमीं पर हराकर टीम इंडिया ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को लगातार दूसरी बार अपने नाम किया। सीनियर खिलाडियों की अनुपस्तिथि में टीम इंडिया की इस शानदार जीत की चर्चा हर तरफ हो रही हैं। सीरीज के दौरान भारतीय प्लेयर्स को ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों द्वारा नस्लीय टिपणियों और कई अन्य विवादित बयानों का भी सामना करना पड़ा। इन सब के बाबजूद टीम इंडिया ने युवाओं के दम पर जीत हासिल कर मुंहतोड़ जवाब दिया।

इसी बीच टीम के सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सिडनी टेस्ट से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया हैं। उन्होंने बताया हैं कि सिडनी टेस्ट के दौरान भारतीय खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के प्लेयरों के साथ लिफ्ट में जाने की परमिशन नहीं थी। यही नहीं लिफ्ट में एक भी ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर के होने पर कोई भी इंडियन प्लेयर अंदर नहीं जा सकता था। इस तरह का बर्ताव भारतीय खिलाड़ियों को काफी बुरा लगा था। आश्विन ने यह आर श्रीधर के साथ यूट्यूब पर बताया।

अश्विन ने कहा सीरियसली काफी बुरा अनुभव था। सभी एक बबल में थे, लेकिन आप लिफ्ट के अंदर जा सकते हैं और एक जैसे बबल में रहने वाले खिलाड़ियों के साथ में स्पेस शेयर नहीं कर सकते हैं। इसको पचाना काफी मुश्किल था। हम सभी एक जैसे बबल में थे, लेकिन आप लिफ्ट में नहीं जा सकते थे और ना ही स्पेस शेयर कर सकते थे।’ याद दिला दे सिडनी टेस्ट के तीसरे और चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने सिराज और बुमराह पर नस्लीय टिप्पणी की थी।

यह भी पढ़े: ऐसे स्पॉट हुई अमीषा पटेल, देखिये फोटोज
यह भी पढ़े: इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे