अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी पहली वेब सीरीज ‘फाडू’ की शूटिंग की शुरू।

निल बट्टे सन्नाटा और पंगा जैसी बेहतरीन फिल्मों को बनाने के लिए प्रसिद्ध अश्विनी अय्यर तिवारी अब अपना डिजिटल डेब्यू भी करने जा रही हैं। अश्विनी ने सोनी लिव की सीरीज ‘फाडू’ की शूंटिग आज से शुरू कर दी हैं।

अश्विनी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से तस्वीरे साझा की हैं। उन्होने तस्वीरो को साझा करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि, “पहली बार रेड कैमरे के साथ काम करने पर काफी मजा आ रहा हैं। चकित हूं कि, कम रोशनी में भी यह कैमरा चेहरो पर पूरा फोकस रखता हैं और छोटी सी छोटी चीजो को कैप्चर करने में कारगर हैं। ‘निर्देशन’ की इस मजेदार यात्रा से काफी कुछ सीखने के लिए तैयार हूं।‘’

तिवारी ने पिछली बार इस प्रोजेक्ट के अनाउंसमेंट पर कहा था कि वह सोनी लिव के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं। डिजिटल वर्ल्ड एक ऐसा मंच है जिसके पास कहानियों को स्थापित करने के लिए काफी सोर्स की आवश्यकता नहीं होती ।

उन्होंने कहा था, “मै कुछ नया करने की सोच रही हूं। मैं ऐसी कहानी को सबके सामने लाना चाहती हूं जो दर्शको उत्साहित कर दे और उनको सिनेमा का नया रूप देखने को मिले। अश्विनी ने कहा था कि मैं एक जोखिम ले रही हूं जोकि पूर्ण रूप से दर्शको पर निर्भर रहेगा। ये जो कहानी गणी गई यह बिलकुल आजकल कि कहानी से अलग है। ये एक नई प्रेम कहानी है। जिसके किरदार बिलकुल भिन्न है जो शायद दर्शक पहली बार देखे।”

बता दें कि अश्विनी खुद इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट कर रही हैं।”फ़ाडू” का निर्माण स्टूडियो नेक्स्ट द्वारा किया जाएगा। प्रोजेक्ट के बारे मे कुछ भी ज्यादा बताया नहीं गया है।