Breaking News
Home / खेल / Asia Cup 2018: रोहित की कप्तानी में दुबई पहुंची टीम इंडिया: PHOTO

Asia Cup 2018: रोहित की कप्तानी में दुबई पहुंची टीम इंडिया: PHOTO

दुबई में 15 सितंबर से शुरु हो रहे एशिया कप में भाग लेने के लिए टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में दुबई पहुंच गई है। टीम इंडिया दुबई के लिए कल रवाना हुई थी। दुबई रवाना होने से पहले टीम इंडिया के खिलाडिय़ों ने रवानगी के पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से  फोटो शेयर की थीं। इस सीरीज में दो स्पिनर युजवेंद्र चहल और चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव वापसी कर रहे हैं। जबकि इस टीम में एक और नया चेहरा मोहम्मद खलील (राजस्थान) को शामिल किया गया है।

loading...

ऑल राउंडर केदार जाधव ने दुबई रवाना होने से पहले अपने ट्विटर हैंडल पर रोहित, धौनी, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ फोटो पोस्ट की थी। दोनों बॉलर चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं।

बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, कुछ खिलाड़ी गुरुवार को एशिया कप के लिए रवाना हुए जबकि अन्य भी उनसे जुड़ जाएंगे। चहल और कुलदीप ने धौनी के साथ फोटो पोस्ट की है।
भारतीय टीम 18 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ खेलेगी, इसके बाद उसका सामना अगले दिन चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा। भारत को 18 और 19 को लगातार दो मैच खेलने होंगे।

एशिया कप का फाइनल मुकाबला 28 सितंबर को होगा। पिछला टूर्नमेंट यानी 2016 में भारत ने खिताब जीता था। इस बार टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में खिताब बचाने उतरेगी।

एशिया कप-2018 का रोमांच 15 सितंबर से यूएई में शूरू हो रहा है। यहां भारत सहित कुल 6 टीमें हिस्सा लेंगी। भारत के अलावा अफगानिस्तान, श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश और हॉन्ग कॉन्ग की टीमें हैं।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *