बेंगलुरु एफसी के खिलाफ एटीके मोहन बागान का मैच हुआ स्थगित

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में बेंगलुरु एफसी के खिलाफ एटीके मोहन बागान का मैच शनिवार को यहां शुरू होने से कुछ घंटे पहले कोलकाता स्थित फ्रेंचाइजी के बायो-बबल में सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों के कारण स्थगित कर दिया गया। स्थगित होने वाला यह एटीकेएमबी का लगातार दूसरा मैच था। इससे पहले, ओडिशा एफसी के खिलाफ उनका मैच स्थगित कर दिया गया था क्योंकि एक अज्ञात खिलाड़ी ने सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक रिपोर्ट की थी।

आईएसएल ने एक बयान में कहा, “हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) ने एटीके मोहन बागान और बेंगलुरू एफसी के बीच शनिवार को पीजेएन स्टेडियम, फतोर्डा में खेले जाने वाले मैच को स्थगित करने की घोषणा की। प्रत्येक मैच का मूल्यांकन कई कारकों पर किया जाता है, जिसमें एक टीम को मैदान में उतारने की क्लब की क्षमता; क्लब (क्लबों) में COVID-19 ब्रेकआउट की गंभीरता; और क्लब कर्मियों की सुरक्षित रूप से मैच की तैयारी करने और खेलने की क्षमता शामिल है। विभिन्न बुलबुले में सभी कर्मियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता बनी हुई है, और लीग और क्लब स्थिति की निगरानी करना और उसके अनुसार कार्य करना जारी रखेंगे।”

बायो-सिक्योर बबल में चार एटीकेएमबी खिलाड़ियों के सकारात्मक होने की सूचना है क्योंकि जुआन फेरांडो-कोच की टीम एक सप्ताह के लिए एक भी प्रशिक्षण सत्र के बिना अपने कमरे में बंद थी। रिपोर्टों के अनुसार, एटीकेएमबी शिविर के कम से कम चार खिलाड़ियों का परीक्षण सकारात्मक रहा है। खिलाड़ी पिछले छह दिनों से आइसोलेशन में हैं और अपने प्रशिक्षण सत्र से चूक गए हैं। एटीकेएमबी नौ मैचों में 15 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। आईएसएल 2021/22 को महामारी के कारण गोवा के तीन स्टेडियमों में बंद दरवाजों के पीछे आयोजित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

अखिलेश यादव ने बहुजन समाज के लोगों का अपमान किया है: चंद्रशेखर