3 मार्च को रिलीज होगा गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ का नया गाना ‘और प्यार करना हैं’

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और गुरु रंधावा अपने अपकमिंग गाने के लिए तैयार हैं। वहीं हाल ही में दोनों अपने कई सिंगल म्यूजिक विडियो को लॉन्च कर चुके हैं। साथ ही कई कलाकारों के साथ कोलेबोरेशन करते हुए दोनों ने अपने गानों को रिलीज किया। कई अपकमिंग बॉलीवुड फिल्मों के गानों को भी दोनों गाते नजर आएंगे। ऐसे में दोनों अपने अपकमिंग गाने ‘और प्यार करना है’ को रिलीज करने के लिए एक्साइटेड नजर आए।

दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने के पोस्टर और टीजर को शेयर किया साथ ही गाने को 3 मार्च के दिन रिलीज करने की जानकारी दी। यह गाना एक हार्ट ब्रोकन लवस्टोरी को बताता नजर अएगा। गाने के टाइटल और पोस्टर से ही गाने के बारे में बताया गया है। गाने के इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक को भी रिलीज किया गया है। नेहा और गुरु ने गाने के पोस्टर को शेयर किया इसी के साथ शूटिंग के दौरान के बिहाइंड द सीन्स को भी शेयर करते दिखे।

गाने के रिलीज डेट की जानकारी देते हुए गुरु ने कैप्शन में लिखा,’ कभी ना खत्म होनेवाले प्यार के जादू का अनुभव ‘और प्यार करना है’ गाने से लिजिए.. 3 मार्च को गाना होगा रिलीज.. हमारे साथ बने रहें!!’ इसी के साथ गुरु ने नेहा के साथ खिंचवाई अपनी कई तस्वीरों को भी शेयर किया ।

बता दें कि, इस गाने को टी-सीरीज द्वारा रिलीज किया जाएगा। गाने को नेहा और गुरु ने ही गाया है वहीं दोनों को ही इस गाने में फिचर किया जाएगा जंहा दोनों के बीच लवस्टोरी सिक्वेंस को दिखाया जाना है। गाने को म्यूजिक सचेत टंडन और परंपरा टंडन ने दिया है। गाने के लिरीक्स सईद कादरी ने लिखा है। गाने के विडियो को अरविंद्र खैरा ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म “द वाइफ” का नया मोशन पोस्टर आया सामने