Breaking News
Home / खेल / पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले आॅस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले आॅस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका

दिग्गज कंगारू तेज गेंदबाज पैट कमिंस और जोश हेजलवुड संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में पाकिस्तान के खिलाफ अक्टूबर में होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम से बाहर हो गए हैं। आपको बता दे की कमिंस और हेजलवुड दोनों ही चोटिल हैं और पूरी तरह से फिट नहीं हैं जिसके कारण वे आगामी सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। आस्ट्रेलियाई टीम अक्टूबर में टेस्ट सीरीज के लिए रवाना होगी लेकिन टीम में उसके दो सबसे अनुभवी खिलाड़ी निलंबित कप्तान स्टीवन स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर भी मौजूद नहीं होंगे।

दोनों मार्च में दक्षिण अफ्रीका दौरे में बॉल टेम्परिंग के कारण निलंंबित हैं। कमिंस और हेजलवुड हड्डियों की चोट से जूझ रहे हैं और UAE दौरे तक फिट नहीं हो पाएंगे। टिम पेन की अगुवाई वाली टीम को ऐसे में कई अनुभवी खिलाड़ियों के बिना ही पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में उतरना होगा। आस्ट्रेलियाई टीम के फिजियो डेविड बीकले ने कहा, ”पैट और जोश दोनों को हड्डियों में चोट हैं और गेंदबाजी नही कर सकते हैं। उनकी फिटेनस टेस्ट स्तर की नहीं है।”

आपको बता दे की आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क हालांकि फिट होकर UAE दौरे पर टीम का हिस्सा बनेंगे। आस्ट्रेलियाई टीम चार नवंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी जिसका पहला मैच चार नवंबर को पर्थ में होगा जबकि भारत के साथ उसे तीन T20, चार टेस्टों और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

इस फोटो के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ बीसीसीआई: PHOTO

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *