AXL Alpha ईयरबड्स भारत में लॉन्च, एक बार की चार्जिंग में 15 घंटे नो टेंशन

AXL Alpha ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भारत में लॉन्च हो गया है। AXL Alpha की कीमत 1,199 रुपये रखी गई है। AXL Alpha में 8mm का ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 300mAH की बैटरी है जिसे लेकर 5 घंटे के प्लेबैक का दावा है। चार्जिंग केस के साथ कुल 15 घंटे के बैकअप का दावा है। AXL Alpha को आईओएस और एंड्रॉयड दोनों के साथ कनेक्ट किया जा सकता है।

AXL Alpha में क्या है खास

सबसे खास बात यह है कि इस बजट ईयरबड्स में मल्टी डिवाइस का सपोर्ट मिलता है यानी एक ही समय में दो डिवाइस के साथ आप इसे पेयर कर सकते हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। बड्स में दिए गए 8mm के ड्राइवर को लेकर बेस्ट साउंड क्वॉलिटी का दावा किया गया है।

इसके साथ पैसिव न्वाइज कैंसिलेशन भी है। इसे ब्लैक और व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है। बड्स को कंट्रोल करने के लिए इसमें टच का सपोर्ट है और चार्जिंग केस में मैग्नेटिक डॉक है। बड्स की बॉडी पॉलीकार्बोनेट की है।

नए बड्स की लॉन्चिंग पर एक्सल वर्ल्ड के संस्थापक अनुज मोदी ने कहा, “एक्सल टीम के रूप में हम अपने उपभोक्ताओं के लिए एक अनूठा ईयरबड अनुभव पेश करने के लिए काफी उत्साहित हैं। ईबी05 ब्लैक एंड व्हाइट में उपलब्ध उत्पादों की इस श्रेणी में अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ है।

यह पढ़े: श्रीलंका संकटः कर्फ्यू में 12 घंटे की ढील, नई कैबिनेट बनाएंगे विक्रमसिंघे