आयुष शर्मा के दादा जी पंडित सुखराम शर्मा का निधन, दिल्ली एम्स में ली आखिरी सांस

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के दादा जी और पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री पंडित सुख राम को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। अनुभवी राजनेता को बीते शनिवार हालत नाजुक होने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था। अब जानकारी आ रही है कि, अभिनेता के दादा जी पंडिय सुखराम शर्मा का निधन हो गया है।

उनके निधन की जानकारी पूर्व मंत्री के पोते आश्रय शर्मा ने मंगलवार देर रात अपनी एक फेसबुक पोस्ट साझा कर दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा, आयुष दादाजी, अब फोन नहीं बजेगा अलविदा दादाजी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

वहीं, मंगलवार को आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर अपने दादा जी निधन की चल रही अफवाहों को पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी हेल्थ अपडेट साझा किया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मेरे दादा जी पंडित सुखराम एक मजूबत व्यक्ति हैं और वो अस्पताल में पूरी ताकत से लड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनको लेकर चल रही खबरें और अफवाहों पर ध्यान ना दें। मैं इस मुश्किल वक्त में आप सभी से अनुरोध करूंगा कि वो मेरे दादा जी के जल्द-से-जल्द ठीक होने की प्रार्थना करें और किसी भी फेक न्यूज को शेयर करने से बचें।

यह भी पढ़े.ब्रेन के लिए सुपरफूड है चुकंदर, मेमोरी बढ़ाने के साथ अवसाद को भी करता है कंट्रोल