आयुष्मान खुराना ने की अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट

आयुष्मान खुराना अपने फिल्मों के सिलेक्शन और किरदारों के लिए बेहतरीन तरीके से जाने जाते हैं। वहीं अब आयुष्मान अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की भी जानकारी देते नजर आ रहे हैं। हाल ही में आयुष्मान वाणी कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चड़ीगढ़ करें आशिकी’ की शूटिंग करते नजर आए। फिल्म की शूटिंग जारी है और चंडीगढ़ में ही शूटिंग पूरी की जा रही है।

वहीं अब आयुष्मान खुराना ने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। जिसका नाम है ‘डाक्टर जी’ इस फिल्म की जानकारी आयुष्मान ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी। आयुष्मान ने सक्रीप्ट रिडींग करते हुए अपनी एक तस्वीर को पोस्ट किया। जिसमें वह स्क्रीप्ट पढ़ते नजर आ रहे हैं।

‘डाक्टर जी’ इस फिल्म को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही है। वसीं फिल्म की कहानी सौरभ शरत और विशाल वाघ ने लिखा है। फिल्म जंगल पिचर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। वहीं फिल्म के स्क्रीनप्ले को सुमित सक्सेना, सौरभ शरत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप ने ही लिखा है। वहीं डायलॉग सुमित सक्सेना लिखते नजर आए।

अब देखना होगा आयुष्मान की यह फिल्म किस तरह से खास बनती नजर आएगी। और आयुष्मान के साथ किस कलाकार को साथ में देखा जाएगा। आयुष्मान ने अपनी तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ‘ डॉक्टर जी….. आपके उपचार के लिए जल्द हाजिर होऊंगा।’

आयुष्मान अभी इस समय अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में है जहाँ वह अपनी अगली फिल्म की शूट कर रहे है। वह अभिषेक कपूर की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की शूट में व्यस्त है जो एक लव स्टोरी है। इसमें पहली बार वह एक क्रॉस फंक्शनल एथलिट के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर नजर आएँगी।

रिलीज हुआ वरुण धवन और सारा अली खान का नया सॉन्ग “मिर्ची लगी तो”