अनुभव सिन्हा के इस फिल्म में आयुष्मान खुराना निभा रहे हैं मुख्य भूमिका

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग पूरी करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में आज आयुष्मान ने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं ‌। आयुष्मान अब दोबारा अनुभव सिन्हा के साथ फिल्म की शूटिंग करते नजर आएंगे। अनुभव सिन्हा द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म ‘अनेक’ में आयुष्मान मुख्य भूमिका निभाते हुए जोशुआ के किरदार में दिखाई देंगे। अपने किरदार के लुक को आयुष्मान ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डायरेक्टर अनुभव के साथ फिल्म के क्लैपिंग बोर्ड की तस्वीर शेयर की। साथ ही अपने किरदार के लुक को शेयर किया जिसमें आयुष्मान जीप पर बैठे दिख रहे हैं और आयुष्मान की आंखों में कुछ अलग ही अंदाज दिखाई दे रहा है। जंहा वह इंटेंस लुक के साथ देखते दिख रहें हैं। बता दें कि, इसके पहले आयुष्मान अनुभव सिन्हा के साथ ‘आर्टिकल 15′ फिल्म में काम करते नजर आए थे।

आयुष्मान ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ अनुभव सर के साथ दोबारा काम करने के लिए उत्सुक हूं..और मेरी अपकमिंग फिल्म ‘अनेक’ में मेरा पहला लूक ‘जोशुआ’..’ इस तरह के कैप्शन के साथ आयुष्मान ने फिल्म की अनाउंसमेंट की। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वहीं आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान ने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। जिसका नाम है ‘डाक्टर जी’ इस फिल्म की जानकारी आयुष्मान ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी। ‘डाक्टर जी’ इस फिल्म को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही है। वहीं फिल्म की कहानी सौरभ शरत और विशाल वाघ ने लिखा है। फिल्म जंगल पिचर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

फिल्म के स्क्रीनप्ले को सुमित सक्सेना, सौरभ शरत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप ने ही लिखा है और डायलॉग सुमित सक्सेना लिखते नजर आए। इसी के साथ फिल्म में लीड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: मैं चुनाव हार गया