नहीं रहा बालवीर!

इसमें कोई शक नहीं कि सोनी सब का शो  ‘बालवीर रिटर्न्‍स’ दर्शकों के बीच काफी मशहूर है। इस शो ने अपनी रोमांचक और दिलचस्‍प कहानी से उनके होश उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब इस शो में हैरान कर देने वाला और दुखद मोड़ आने वाला है। दरअसल हमारा प्‍यारा सुपरहीरो बालवीर (देव जोशी) एक भयंकर युद्ध लड़ रहा होता है, जिसकी वजह से वह मौत के मुंह में पहुंच जाता है।

चार दुर्लभ कुंजियों की खतरनाक खोज के बाद, तिमनासा और बालवीर दोनों ही आखिरी तक पहुंच जाते हैं। दुनिया को तिमनासा से बचाने के लिये बालवीर उस चाबी को लेने की कोशिश करता है लेकिन वह हार जाता है। आखिरी चाबी पाकर तिमनासा बेहद शक्तिशाली हो जाती है। उसके शैतानी कारनामों से दुनिया को बचाने के लिये बालवीर और तिमनासा के बीच एक भयंकर युद्ध होता है जिसकी वजह से यह दुखद घटना होती है।

इस शो के दर्शक इस दुखद पल को देखेंगे जब बालवीर और उसकी कट्टर दुश्‍मन भयरानी तिमनासा (पवित्रा पुनिया) के बीच एक रोमांचक युद्ध का सीक्‍वेंस होता है। इसके परिणामस्‍वरूप बालवीर का अंत हो जाता है।

आखिर बालवीर की मौत के बाद आगे क्‍या होगा?

बालवीर की भूमिका निभा रहे, देव जोशी कहते हैं, “यह बड़ा ही भावुक पल है और बड़े ही भारी मन से हमें बालवीर के  किरदार को अलविदा कहना होगा। तिमनासा और बालवीर के बीच का यह निर्णायक युद्ध दर्शकों को बांधे रखेगा। जब मैं उस सीन को परफॉर्म कर रहा था, वह बड़ा ही मुश्किल था क्‍योंकि मैं इस किरदार को बचपन से ही निभाता आ रहा हूं। मैं इस मौके पर अपने दर्शकों के प्‍यार और सपोर्ट के लिये उनका शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मुझे मालूम है कि इस दर्दनाक सीक्‍वेंस को देखना दर्शकों के लिये दिल तोड़ने वाला होगा।”

देखते रहिये, ‘बालवीर रिटर्न्‍स’, सोनी सब पर सोमवार से शुक्रवार, शाम 7 बजे