बाप बेटे की अनोखी कहानी ने जीता फैंस का दिल, ट्रेलर देख जानिए क्या बोले फैंस

इन दिनों बॉलीवुड में भी पीरियड ड्रामा बनाने का रिवाज सा बन गया है. फिल्म के निर्माता वीएफएक्स और एक्शन के जरिए दर्शकों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) को तैयार किया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इस फिल्म को 22 जुलाई को अलग अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

‘शमशेरा’ का ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म एक ऐसे बाप और बेटे की कहानी है जो अपने इलाके की लेगेसी को आगे बढ़ाते और रास्ते अंग्रेजों से दो दो हाथ करते हैं. फिल्म में संजय दत्त अंग्रेजी पुलिस में शामिल एक खौफनाक दारोगा के किरदार में हैं. ट्रेलर में ‘शमशेरा’ बने रणबीर और संजय दत्त के बीच की झड़प को दिखाया गया है.

चार साल बाद रुपहले पर्दे पर वापसी कर रहे रणबीर कपूर को देखने के लिए उनके फैंस बेताब नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस ‘शमशेरा’ का ट्रेलर देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”प्रतिभाशाली, शानदार, अविश्वसनीय, अद्भुत, पूरी तरह अद्वितीय, ऐसा कभी नहीं हुआ जैसा ‘शमशेरा’ के ट्रेलर में दिखाई दे रहा है!”

ट्रेलर में ‘शमशेरा’ की कहानी के बारे में अपनी राय रखते हुए एक यूजर ने लिखा, “‘शमशेरा’ का टीजर एक बाप के बारे में था, ट्रेलर बेटे पर आधारित है. दोनों की कहानी के बारे बेहतर नहीं बताया गया जो अच्छा है क्योंकि ट्रेलर में यह सब बयान करना ठीक नहीं है.”

पिता ऋषि कपूर को मिस कर रहे हैं रणबीर कपूर
बाप और बेटे की अनोखी कहानी ‘शमशेरा’ को लेकर रणबीर कपूर ने हाल ही में एक बयान दिया है. अपने करियर में पहली बार एक्शन फिल्म से जुड़े रणबीर कपूर को लगता है कि उनके पिता ऋषि कपूर आज अगर जिंदा होते तो उन्हें ‘शमशेरा’ के किरदार में देख कर काफी खुश होते. ऋषि कपूर हमेशा चाहते थे कि उनका बेटा एक ऐसी भूमिका निभाए जिसे देखने के बाद दर्शक उससे कनेक्ट कर सकें.