झाड़ फूंक कराने गई महिला का बाबा ने किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर कराया धर्म परिवर्तन

लखनऊ के चिनहट में बीमार बेटी की झाड़-फूंक कराने गई महिला के साथ कथित बाबा ने रेप किया। इसमें एक और युवक की साठगांठ रही। इस युवक ने उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका धर्मपरिवर्तन कराने का प्रयास भी किया। उसने कहा था कि बाबा के कहने पर उसने अपना भी धर्म परिवर्तन कर लिया है।

पीड़िता ने कहा कि कोविड कॉल के समय उनकी बेटी की तबीयत बहुत बिगड़ गई थी। उसका इलाज लोहिया अस्पताल में चल रहा था। कोई फायदा न होने पर पड़ोसी अमित यादव ने उसे बेटी पर भूत-प्रेत की छाया बताकर एक परिचित बाबा अब्बास हुसैन की क्लीनिक पर ले गया।

पीड़िता का आरोप है कि यहां इलाज के नाम पर उनकी बेटी को कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया था। फिर अमित पीड़िता को इंदिरा डैम पर जादुई क्रिया करने की बात कहकर ले गया। वहां उसके साथ अमित व बाबा ने दुराचार किया। अमित इसके बाद अक्सर उसका यौन शोषण करने लगा।

दोनों की वजह से उसने घर बदल लिया और जानकीपुरम में रहने लगी। इस पर अमित उसे फोन कर परेशान करने लगा। अमित ने अपना धर्म परिवर्तन कर लेने की बात कही और उस पर भी धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा था। पीड़िता ने दो अगस्त को मुकदमा दर्ज कराया है।

यह पढ़े: फसलें होंगी प्यासी तो किसानों को घर बैठे मिल जाएगी जानकारी, डिवाइस करेगी अलर्ट