बाबर आजम ने बताया कौन है पाक क्रिकेटरों की सबसे फेवरेट भाभी, सानिया मिर्जा का नहीं लिया नाम

कोरोना संकट के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम सीरीज खेलने 28 जून को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होगी। इससे पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक के साथ इंस्टाग्राम के लाइव सेशन में हिस्सा लिया। इस दौरान कई मजेदार बाते हुई और दोनों ने अपने फैंस को रोचक किस्से सुनाये। बाबर आजम ने मलिक के कई सवालों का बेहतरीन जवाब दिया। लेकिन वह मलिक के सबसे फेवरेट भाभी के सवाल पर वह फंस गए।

मलिक के सवाल के जवाब में बाबर आजम ने सरफराज अहमद की पत्नी का नाम लिया। उन्होंने सरफराज अहमद की पत्नी सैयदा खुशबख्त को सभी फेवरेट भाभी करार दिया। आजम के जवाब में मलिक की पत्नी और भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने भी मजे लिए। सानिया ने लिखा ‘अब से बाबर को उनके सोफे पर सोने की परमिशन नहीं दी जाएगी।’ इसी बीच सेशन में पाक टीम के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद की पत्नी ईबा कुरेशी ने काफी मजे लिए।

गौरतलब है कोरोना लॉकडाउन में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे है। इस दौरान शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर कई जानी-मानी हस्तियों के साथ लाइव सेशन किये। बता दे मलिक इंग्लैंड जाने वाली टीम से थोड़े समय बाद जुड़ेंगे ताकि वह अपने परिवार के साथ समय बिता सकें।

यह भी पढ़े: तो क्या स्विस बैंकों में नहीं है भारतीयों का कालाधन ? SNB के ताजा आंकड़ों से मिलते है ये संकेत
यह भी पढ़े: सांवलेपन को लेकर बिपाशा बसु ने रखी अपनी बात, बताया किन-किन परेशानियों का करना पड़ा सामना

Loading...