‘बाबा का ढाबा’ बना चाइनीज रेस्टोरेन्ट

लॉकडाउन के दौरान सुर्खियों में आए दिल्ली के ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक 80 वर्षीय कांता प्रसाद की किस्मत अब बदल गई है। कांता प्रसाद ने अब एक नया रेस्टोरेंट खोला है। कांता प्रसाद का यह रेस्टोरेंट दिल्ली के मालवीय नगर में खुला है। बुजुर्ग कांता प्रसाद ने लोगों से रेस्टोरेंट में आने की अपील की है।

कांता प्रसाद ने कहा कि हम बहुत खुश हैं, भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है। मैं मदद के लिए लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं उनसे अपने रेस्टोरेंट आने की अपील करता हूं। हम यहां चाइनीज व्यंजन परोसेंगे।”

बता दें कि कुछ समय पहले कांता प्रसाद ने आरोप लगाया था कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इससे वे खौफ के साए में जी रहे हैं। बुजुर्ग कांता प्रसाद ने कहा था कि पिछले कुछ दिनों से मिल रही धमकियों की वजह से उनका घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है।

लॉकडाउन के दौरान लोगों की आवाजाही नहीं होने से ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद और उनकी पत्नी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। तभी यूट्यूबर गौरव वासन ने ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हुआ और लोग ढाबा मालिक की मदद को आगे आए।

आयुष्मान खुराना ने की अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट