रातों रात फेमस हुआ बुजुर्ग दंपति का ‘बाबा का ढाबा’, सोशल मीडिया का दिखा दम

सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो जमकर वायरल हो गया। इस वीडियो में एक बुजुर्ग दंपती दिखाई दिए, जो दिल्ली के मालवीय नगर में एक ढाबा चलाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वीडियो बनाने वाले ने दंपति से काम के बारे में पूछा तो वे काम कम होने की वजह से रो पड़े। उनका दर्द देखकर सोशल मीडिया पर लोगों का दिल पसीज गया और देखते ही देखते ‘बाबा के ढाबे’ पर गुरूवार को भारी भीड़ पहुंच गई और जमकर खरीददारी की।

इसी के साथ बुजुर्ग दंपति का ढाबा सोशल मीडिया की नई सनसनी बन गया हैं। दिल्ली के लोग भारी संख्या में बाबा का ढाबा पर खाना खाने के लिए पहुंच रहे हैं। एकसाथ सैंकड़ों की मात्रा में ग्राहकों को देखकर बुजुर्ग दंपति के चेहरे पर खुशी साफ झलकती दिखाई दी। वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती भी ‘बाबा का ढाबा’ पर पहुंचे और बुजुर्ग दंपति को विश्वास दिलाया कि ‘दिल्ली सरकार उनका हरसंभव ख्याल रखेगी।’

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी वीडियो को शेयर किया और कहा कि अगर आप दिल्ली में हैं तो बाबा का ढाबा पर जरूर जाएं और उनका मनोबल बढ़ाएं। अभिनेत्री रवीना टंडन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ‘अगर आप यहां जाएं तो मेरे साथ अपनी तस्वीर साझा करें। मैं एक संदेश के साथ आपकी तस्वीर पोस्ट करुंगी। बता दे बुजुर्ग दंपति कांता प्रसाद और उनकी पत्नी बादामी देवी है, जिनके दो बेटे और एक बेटी है। लेकिन कोई मदद नहीं करता है।

यह भी पढ़े: बिहार चुनाव: रालोसपा ने जारी की पहले चरण के लिए 42 उम्मीदवारों की लिस्ट
यह भी पढ़े: बिहार चुनाव में राजनीतिक दलों के 30 ही स्टार प्रचारक कर सकेंगे कैंपेनिंग

Loading...