तारक मेहता शो में ‘मेनका’ बनीं बबीता अय्यर, क्या तोड़ पायेगी पति की तपस्या ?

टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में इन दिनों सभी गोकुलधाम सोसाइटी वाले कोरोना माहमारी से फैली समस्याओं को लेकर परेशान हैं। इस बीमारी के बढ़ते प्रसार की वजह से सभी अपने घर में बंद हैं और ऑफिस, स्कूल बंद होने से सभी चिंता में हैं। इसी बीच शो के किरदार ‘अय्यर’ ने कोरोना की वैक्सीन आने तक ध्यान करने का फैसला किया हैं। इसके लिए वह साधु की तरह कपड़े पहनकर मेडिटेट करने में लगे हुए हैं।

अय्यर के इस फैसले को उसकी पत्नी बबीता पहले तो मजाक में लेती हैं। लेकिन जब उसे समझ आता हैं कि अय्यर सच में ध्यान लगाए बैठे हैं तो वह चिंतित हो जाती हैं कि अय्यर अधिक समय तक भूखे पेट, बिना आराम किये ऐसे रहेंगे तो वह बीमार पड़ जाएंगे। इस वजह से बबीता अय्यर का ध्यान तोड़ने का फैसला करती हैं। वह लाल कलर की साड़ी पहनकर स्वर्ग की अप्सरा मेनका की तरह खूबसूरत अंदाज में अपनी अदाओं से अय्यर का ध्यान तोड़ने के जतन करती है।

अब शो का आगे के एपिसोड में देखना होगा कि क्या बबीता, अय्यर का ध्यान तोड़ पाएंगी या नहीं। इससे पहले शो में तारक मेहता को ‘वर्क फ्रॉम होम’ से परेशान दिखाया गया हैं। जिसकी वजह से मेहता का गुस्सा पत्नी अंजलि पर निकलता हैं। शो काफी दिलचस्प चल रहा हैं, अब देखना होगा क्या होता हैं।

यह भी पढ़े: मोटापा कम करने में बहुत फायदेमंद होता है लहसुन
यह भी पढ़े: buttermilk पीने के ये महत्वपूर्ण फायदे नहीं जानते होंगे आप

Loading...